भाजपा के खिलाफ बोलने वालों के घर पड़ रहे हैं छापे, – तेजस्वी यादव

नौकरी के बदले जमीन स्कैम में लालू प्रसाद यादव व उनके परिवार की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं, तमाम छापों के बाद अब ED के हाथ बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव तक पहुंच गए है। आपको बता दे की ED ने तेजस्वी से सम्मन के लिए नोटिस जारी किया था, लेकिन पत्नी की तबियत खराब होने के कारण से वह ED के दफ्तर में प्रस्तुत नही हो पाए थे।

ED से बुलावा आने के बाद अब तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है की जो भी नेता बीजेपी के खिलाफ अपनी आवाज उठाता है उसके खिलाफ ED व CBI का नोटिस आ जाता है। तेजस्वी ने ट्वीट कर यह लिखा है कि पूरा देश अपनी आंखों से देख रहा है कि साहस, कर्तव्यनिष्ठा, धैर्य, बलिदान, जनसेवा, भाईचारा, एकता और सामाजिक उन्नति की चाह रखने वाले को क्या-क्या सहना पड़ रहा है लेकिन वो BJP के सामने कभी घुटने नही टेकेगा।

आपको बता दे ED के छापे तेज़ होने के कारण से विपक्ष दल परेशान है और भाजपा को इसमें पीछे की वजह समझ रहे है। शनिवार गुजरात में हुई रैली में अखिलेश यादव ने भी इसी से मिलता जुलता बयान बीजेपी पर दिया था।

आपको बता दे ED ने लालू प्रसाद व उनके परिवार के घोटालों की सूची तैयार की है, ED की रिपोर्ट्स के अनुसार नौकरी के बदले जमीन स्कैम में लालू ने 200करोड़ की अवैध संपत्ति अंदर की है।

Related Articles

Back to top button