दिवगंत सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराई FIR, जानिए मामला

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पटना के राजीवनगर के थाने ने अभिनेत्री और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है. रिया पर प्यार में सुशान्त को फंसाकर उसके पैसे निकालने और आत्महत्या के लिए उकासने का आरोप लगाया है. मुकदमा संख्या 241/20 है. पटना से चार पुलिस वालों की टीम मुंबई पहुंच गई है.

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में मुंबई पुलिस ने रिया चक्रवर्ती से करीब 11 घंटे पूछताछ की थी. वहीं कुछ ही दिनों पहले रिया चक्रवर्ती ने केंद्रीय मंत्री अमित शाह से इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की थी. सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था.

पुलिस को उनके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था. सुशांत सिंह के अंतिम पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला था कि उनके शरीर पर किसी भी तरह के चोट निशान नहीं मिले थे. इसमें बताया गया कि उनकी मौत फांसी के वजह से दम घुटने से हुई. उसके बाद उनकी प्रोविजनल विसरा रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें कहा गया कि उनके शरीर में किसी भी तरह केमिकल या जहर नहीं मिला था.

अब सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल विसरा रिपोर्ट सामने आई है. फाइनल विसरा रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने किसी भी तरह की गड़बड़ी का होने से इनकार किया है. विसरा रिपोर्ट के बाद पुलिस ने बताया कि सुशांत के शरीर में किसी भी तरह का जहर या रसायन पदार्थ नहीं मिला है. अब पुलिस सुशांत के पेट और नाखून की फोरेंसिक रिपोर्ट आने इंतजार कर रही है.

Related Articles

Back to top button