Jadavpur university: हॉस्टल की बालकनी से गिरकर छात्र की मौत

दक्षिण कोलकाता के जादवपुर विश्वविद्यालय के प्रथम वर्ष के एक छात्र की गुरुवार सुबह छात्रावास की इमारत की बालकनी से कथित तौर पर गिरने से मौत हो गई।

छात्र ने अपने माता-पिता को उन मुद्दों के बारे में सूचित किया था जो वे छात्रावास में सामना कर रहे थे। शुक्रवार को उसके माता-पिता उससे मिलने और बात करने के लिए कोलकाता जा रहे थे।
उन्होंने इस सप्ताह की शुरुआत में बंगाली ऑनर्स के छात्र के रूप में विश्वविद्यालय में प्रवेश लिया था। वह एक दोस्त के साथ हॉस्टल में रह रहा था।

पुलिस के अनुसार, छात्रावास में रहने वाले कुछ छात्रों ने बुधवार रात करीब 11 बजे तेज आवाज सुनी और कुंडू को इमारत के नीचे खून से लथपथ पाया। उन्हें केपीसी मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां गुरुवार तड़के उनका निधन हो गया।

हम पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

कोलकाता से करीब 120 किलोमीटर दूर नादिया जिले के रहने वाले छात्र ने अपने माता-पिता को छात्रावास में होने वाली समस्याओं के बारे में सूचित किया था। शुक्रवार को उसके माता-पिता उससे मिलने और बात करने के लिए कोलकाता जा रहे थे।

मंगलवार को, छात्र ने नए छात्रों के लिए एक ओरिएंटेशन क्लास में भाग लिया था, लेकिन बुधवार को, वह अपनी पहली शैक्षणिक कक्षा से चूक गया।

पुलिस छात्र के माता-पिता के साथ हाल ही में हुई फोन कॉल के बारे में गहराई से चर्चा करने का इंतजार कर रही है।

Related Articles

Back to top button