पटना के कुख्यात को STF ने दबोचा, नौबतपुर इलाके में इसकी बोलती थी तूती

इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. स्पेशल टास्क फोर्स की टीम को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. एसटीएफ ने पटना के कुख्यात ईनामी बदमाश किशन कुमार को धर दबोचा है, जिसके ऊपर सरकार ने 25 हजार रुपये का ईनाम घोषित किया था. पुलिस इससे पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

पुलिस सूत्रों के मुताबि एसटीएफ की टीम ने कुख्यात किशन को झारखंड के जमशेदपुर इलाके से दबोचा है, जहां यह दुर्दांत अपराधी बिहार पुलिस से छिपकर बैठा हुआ था. आपको बता दें कि गिरफ्तार अपराधी किशन कुमार पटना जिले के चेचौल गांव का रहने वाला है. नौबतपुर समेत राजधानी के कई इलाकों में इसकी तूती बोलती थी.

जमशेदपुर पुलिस और बिहार एसटीएफ की संयुक्त करवाई में किशन कुमार की गिरफ़्तारी हुई है, जिसे पुलिस कई दिनों से तलाश रही थी. आपको बता दें कि हाल ही में किशन ने दूध डेयरी पर फायरिंग की थी. इसने नौबतपुर में भी दिनदहाड़े कपड़ा व्यवसायी को गोली मारी थी, जिसका सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हुआ था.

किशन की गिरफ़्तारी के बाद सोशल मीडिया में एक ऑडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल ऑडियो में एक महिला की आवाज़ सुनाई दे रही है, जो यह दावा कर रही है कि वह अपराधी किशन की मां है. महिला ये कह रही है कि “मैं किशन कुमार की मां हूं. पटना जिले के नौबतपुर थाना इलाके के चेचौल गांव से बोल रही हूं. मेरा बेटा अभी-अभी जमशेदपुर के बेसा नगर थाने के पूजा पीजी से गिरफ्तार हुआ है. एसटीएफ के द्वारा उसे पकड़ा गया है, जिसकी खबर न्यूज़ के माध्यम से मिली है. हालांकि विभाग की ओर से इस गिरफ़्तारी के मामले में कोई भी जानकारी परिजन को नहीं दी जा रही है.”

रिपोर्टर – विवेक शर्मा

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button