मेरठ में मेघालय की एक युवती को चार माह तक बनाकर रखा बंधक, आरोपी गिरफ्तार

 

मेरठ के देहलीगेट थाना इलाके के खैरनगर के रहने वाले अदनान नाम के युवक ने मेघालय की युवती से दिल्ली में दोस्ती की और फिर उसे मेरठ ले आया। आरोपी युवती को जबरन मारपीट करके अपने घर में रखा। करीब चार माह बाद पुलिस ने युवती को बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया । बताया जाता है कि युवती दिल्ली में अपनी मौसी के यहां रहकर नौकरी कर रही थी। मेरठ के खैरनगर निवासी अदनान भी साथ मे ही जॉब करता था दोनो में दोस्ती हो गई।

आरोपी युवती को लॉक डाउन के दौरान पहले नोएडा ले गया लेकिन उस जगह बिजली नही थी तो दोनों ने दूसरी जगह बदली, लेकिन फिर पैसों की किल्लत आने लगी, जिसके बाद अदनान पीड़िता को मेरठ ले आया और उसे जबरन बंधक बनाकर खैरनगर में अपने घर पर रखा। इतना ही नही आरोपी लड़की से मारपीट करता था, और बंधक बनाकर रखता था । साथ ही उसका मोबाइल भी छीन कर तोड़ डाला था ।

युवती ने खुद अपनी दास्तान बताते हुए कहा कि वह चोरी छुपे किसी तरह अपने परिजनों को जानकारी देती थी, जहा परिजनों ने पुलिस कार्यवाही की, जानकारी मेरठ पुलिस को दी गई। गुरुवार देर रात देहली गेट पुलिस ने युवती को बरामद कर आरोपी अदनान को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है। युवती ने पुलिस को बयान दर्ज कराए हैं।

Related Articles

Back to top button