सपा विधायक के पेट्रोल पंप पर चला BDA का बुलडोजर, जानें इसके पीछे की खास वजह  

सपा विधायक को सीएम योगी को धमकी देना पड़ा भारी, पेट्रोल पंप पर चला बुलडोजर

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत से जीत कर दोबारा भाजपा सरकार आने के बाद अवैध सम्पतियों पर बाबा का बुलडोजर चलना शुरू हो गया है. यूपी में दोबारा सीएम योगी आदित्यनाथ की सरकार आने के गैर क़ानूनी काम करने वालों में बुलडोजर का खौफ देखने को मिल रहा है. बता दें यूपी के बरेली जनपद के भोजीपुरा विधानसभा से सपा विधायक शहजिल इस्लाम को सीएम योगी को चेतावनी देना अब भारी पड़ने लगा है. कुछ दिन पहले ही सपा कार्यालय पर एक सम्मान समारोह में उन्होंने ने मुख्यमंत्री योगी को चेतावनी देते हुए कहा था कि बोली चलेगी तो गोलियां चलेंगी, इसका वीडियो वायरल होने के बाद शहजिल इस्लाम के साथ ही जिला उपाध्यक्ष संजीव सक्सेना के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई थी. गुरुवार को बरेली विकास प्राधिकरण ने उनके खिलाफ कार्रवाई करते हुए उनके पेट्रोल पंप पर बुलडोजर चला दिया.

सपा विधायक शहजिल इस्लाम पर आरोप है कि उन्होंने बगैर नक्शा पास करवाए पेट्रोल पंप का निर्माण करवाया था. जिसके बाद बरेली विकास प्राधिकरण ने कार्रवाई करते हुए उनके सीबीगंज थाना क्षेत्र के रामपुर रोड स्थित पेट्रोल पंप पर न केवल बुलडोजर चलवाया बल्कि उसे सील पूरी तरह से  कर दिया. इतना ही नहीं प्राधिकरण की टीम ने पंप पर लगी सीएनजी गैस व पेट्रोल की मशीनों को भी सीज कर दिया है. विधायक पर आरोप है कि उनका पेट्रोल पंप विकास प्राधिकरण से बिना किसी नक्शे की स्वीकृति पर बनाया गया था. कई बार नोटिस भेजकर कंपाउंडिंग कराने के लिए कहा गया था, लेकिन पंप मालिक की तरफ से कोई स्वीकृति नहीं ली गई. जिसके बाद आज प्राधिकरण की टीम ने बुलडोजर चलाकर पंप को गिरा दिया है.

2 साल पहले से ही मिला था नोटिस

विकास प्राधिकरण के अधीक्षण अभियंता राजीव दीक्षित ने बताया कि दो साल पहले शहजिल इस्लाम को नोटिस जारी किया था. साल 2021 में पंप के ध्वस्तीकरण के आदेश कर दिए गए थे, इसके बाद भी इनकी तरफ से नक्शे के लिए कोई स्वीकृति नहीं ली गई. इतना ही सपा विधायक पर सरकारी जमीन पर कब्जा करने की कोशिश का भी आरोप है. इन्हीं आरोपों के बाद आज पंप जमींदोज कर दिया गया. बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही शहजिल इस्लाम ने सीएम योगी को लेकर विवादित बयान दिया था. जिस बयान के बाद पुलिस ने हिंदू युवा वाहिनी के नेता की तहरीर पर सपा नेता संजीव सक्सेना व सपा विधायक शहजिल इस्लाम पर गंभीर धाराओ में एफआईआर दर्ज की थी.

Related Articles

Back to top button