हरियाणा में भारत माता की जय पर माफी मांगनी पड़ गई इस बीजेपी उम्मीदवार को

हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी की तरफ से टिकट मिलने के बाद टिकटोक स्टार सोनाली फोगाट चर्चा में आ गई थी । इसके बाद भारत माता की जय को लेकर दिए गए अपने बयान की वजह से चर्चा में आई सोनाली ने माफी मांगी है । सोनाली फोगाट ने अपने बयान को लेकर सफाई देते हुए कहा है कि वो सिर्फ उन युवाओं को यह समझाना चाहती थीं कि देश के सम्मान में भारत माता की जय बोलना चाहिए । लेकिन अगर किसी की भावना को ठेस पहुंची है तो वह माफी मांगती हैं ।

मंगलवार को बालसमंद में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सोनाली फोगाट ने लोगों से भारत माता की जय बोलने को कहा था । जब कुछ लोगों ने ऐसा नहीं किया तो वह भड़क गईं और कहने लगीं कि पाकिस्तान से आए हो क्या? इतना ही नहीं सोनाली फोगाट ने यह भी कहा कि जो भारत माता की जय नहीं बोल पाए उनका वोट किसी काम का नहीं है ।उनके इस बयान पर विवाद होने के बाद फोगाट ने माफी मांगी है । उन्होंने वीडियो जारी कर अपने बयान पर खेद जताया है ।

मकसद सिर्फ उन युवाओं को समझाना

बीजेपी की तरफ से हरियाणा में आदमपुर से चुनाव लड़ रही सोनाली फोगाट ने कहा, ‘मैं बालसमंद गांव की बेटी हूं । यहां सभा के दौरान जब मैंने भारत माता की जय बोला तो वहां मौजूदा कुछ लड़कों ने भारत माता की जय नहीं बोला । मैंने कहा कि क्या तुम पाकिस्तान से आए हो । अगर ऐसा कहने पर किसी की भावना को ठेस पहुंची तो मैं माफी मांगती हूं ।’ इससे आगे उन्होंने कहा कि मैंने जो कहा उसका मकसद सिर्फ उन युवाओं को समझाना था । सोनाली ने कहा, ‘मैं अपने उन छोटे भाइयों को बताना चाह रही थी देश के सम्मान में भारत माता की जय बोलना चाहिए ।’

गौरतलब है कि सोनाली फोगाट टिकटॉक पर काफी मशहूर हैं । हाल ही में उन्हें बीजेपी की तरफ से आदमपुर सीट पर खड़ा किया गया है । इस खबर के बाद उनके वीडियो तेजी से वायरल हुए हैं । इसी बीच उनके साथ यह विवाद भी जुड़ गया है, जिस पर सोनाली ने माफी मांग ली है । ऐसे में लोग उनकी माफी को स्वीकार करेंगे या नही, देखने वाली बात है ।

Related Articles

Back to top button