सीतापुर: सीएम योगी ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- सपा नेताओं के दीवारों से निकल रहे पैसे

सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर कसा तंज, कहा- बुआ-बबुआ इस वजह से करते थे नोटबंदी का विरोध

लखनऊ: यूपी में आगामी चुनाव को देखते हुए दो सबसे बड़ी पार्टियां उत्तर प्रदेश में यात्राएं कर देशवासियों से रूबरू हो रही हैं. वहीं भाजपा की जन विश्वास यात्रा सोमवार को सीतापुर से शुरू हुई. जिसकी सीएम योगी ने हरी झंडी दिखाई है. इस खास मौके पर सीएम योगी ने करोड़ों रुपए की लागत से बनी परियोजनाओं का लोकार्पण भी किया और कई परियोजनाओं का शिलान्यास भी किया हैं. सीतापुर के बाद आज ही सीएम योगी प्रतापगढ़ भी जाएंगे.

सीतापुर से सीएम योगी ने विपक्ष पर साधा निशाना

सीएम योगी ने सीतापुर से जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर हमला बोला है. इस दौरान उन्होंने कहा की साल 2017 से पहले यूपी की सरकार ‘कब्रिस्तान’ की बाउंड्री बनवाती थी, लेकिन अब की सरकार विकास के काम पर पैसे खर्च कर रही है. 2017 से पहले की सरकारों की सोच बहुत छोटी थी. वह सिर्फ अपने परिवार के बारे में ही सोचती थी, लेकिन हमारे लिए तो इस राज्य की 135 करोड़ जनता ही हमारा परिवार है.

सीएम योगी ने कहा सपा नेताओं के घर की दीवारों से निकल रहे पैसे

जनसभा को सम्बोधित करते हुए सीएम योगी ने कानपुर के इत्र व्यापारी पीयूष जैन के ठिकानों पर पड़े छापों और वहां से बरामद संपत्तियों की ओर इशारा करते हुए कहा कि आज सपा नेताओं के घरों की दीवारों से पैसे निकल रहे हैं. इतना ही नहीं उन्होंने कहा सपा नेता देवी लक्ष्मी को दीवारों में बंद कर रखा था. अब आप समझ गए होंगे कि ‘बुआ-बबुआ’ नोटबंदी का विरोध क्यों करते थे. उन्हें डर था कि अगर ऐसा हुआ तो वह हाथ में कटोरा लेकर घूमेंगे. वहीँ कर इस कार्यक्रम की बात करें तो यह पहले से तय था.

बता दें सीएम योगी के पहले से कार्यक्रम के मुताबिक, उन्हें लहरपुर विधानसभा क्षेत्र के सूर्यकुंड मंदिर में एक विशाल जनसभा को संबोधित करना था, इसके साथ ही जन विश्वास यात्रा को हरी झंडी दिखानी थी. सीएम योगी की इस यात्रा के लिए डीएम और एसपी ने जबरदस्त सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए हैं. सीएम योगी ने सीतापुर में 116 करोड़ की 83 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया.

Related Articles

Back to top button