Singhu border Muder Case: मृतक लखबीर पर बेअदबी का केस दर्ज

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले में सिंघु बॉर्डर (Sighu Border Murder case) पर हुई लखवीर सिंह की बेरहमी से हत्या (Murder) का मामला पुलिस ने रिमांड अवधि के दौरान चार आरोपी निहंगों से खून से सने कपड़े और तलवार को पुलिस (Sonipat Police) ने बरामद कर लिया है. पुलिस ने मृतक लखवीर सिंह पर भी मामला दर्ज किया है. लखवीर सिंह पर बेअदबी का मामला दर्ज हुआ है. वही, पुलिस ने नारायण सिंह और सरबजीत से तलवार तो भगवंत और गोविंद से खून से सने कपड़े और रस्सी बरामद की है.

सोनीपत के सिंघु बॉर्डर पर दशहरे के दिन लखबीर सिंह नाम के एक शख्स की बेरहमी से हत्या की गई थी, जिसके बाद उसकी हत्या से पहले और बाद की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई. वहीं पुलिस ने इस मामले में अभी तक 4 निहंग सरदारों को गिरफ्तार किया है. इन चारों को को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया था और रिमांड अवधि के दौरान पुलिस ने इन निहंग सरदारों से कपड़े रस्सी और तलवार बरामद की है.

एक टीम जांच के लिए पंजाब गई

पुलिस के अनुसार आरोपी निहंग सरदार नारायण सिंह और सरबजीत से तलवारें और भगवान और गोविंद से खून से सने कपड़े और जिस रस्सी लखवीर सिंह को बांधा गया था, वह रस्सी भी बरामद कर ली है. पुलिस का कहना है कि एक टीम पंजाब गई हुई है. मामले में गहनता से जांच जारी है. कुंडली थाना डीएसपी राव वीरेंद्र ने जानकारी दी कि इस मामले में कोई और आरोपी है या नहीं इस की जांच के लिए एक टीम पंजाब गई हुई है. डीएसपी ने बताया कि मृतक लखवीर सिंह के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है. निहंग सरदारों की शिकायत के बाद लखवीर सिंह पर भी का मामला दर्ज हुआ है. मामले में भी पुलिस की जांच जारी है.

Related Articles

Back to top button