भतीजे से तकरार के बीच शिवपाल यादव ने लिया बड़ा फैसला, भगवाधारी होने का आया समय

शिवपाल यादव ने उठाया बड़ा कदम, भंग की सभी प्रादेशिक व राष्ट्रीय कमेटियां

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव व प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव के बीच का विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसे में प्रसपा सुप्रीमों शिवपाल सिंह यादव भाजपा में जाने के अटकलों के बीच बड़ा फैसला लिया है. उन्होंने शुक्रवार को प्रसपा की सभी प्रादेशिक व राष्ट्रीय कमेटियां भंग कर दी हैं. इसे शिवपाल यादव के अगले राजनीतिक कदम की शुरुआत के तौर पर देखा जा रहा है. शिवपाल ने पिछले दिनों कहा था कि वह ‘उचित समय’ जल्द आने वाला है, जिसका सबको इंतजार है.

शिवपाल यादव ने भंग की राष्ट्रीय कमेटियां

पार्टी के महासचिव और शिवपाल यादव के बेटे आदित्य यादव की तरफ से जारी आदेश में कहा गया है, प्रसपा के माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव के निर्देशानुसार प्रदेश कार्यकारिणी एवं राष्ट्रीय/प्रादेशिक प्रकोष्ठों की कार्यकारिणी अध्यक्ष समेत संपूर्ण प्रवक्ता मंडल (कार्यवाहक मुख्य प्रवक्ता सहित) को तत्काल प्रभाव से भंग किया जाता है.”

दरअसल हाल में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव में भतीजे अखिलेश यादव से कड़वाहट भुलाकर सपा से गठबंधन करने वाले शिवपाल यादव के भाजपा में जाने की अटकलें हैं. महज एक सीट मिलने को लेकर चुनाव के बीच ही अपना दर्द जाहिर करने वाले शिवपाल कह चुके हैं कि वजह जल्द फैसला लेंगे. सपा के टिकट पर विधायक बने शिवपाल को भतीजे अखिलेश ने कोई बड़ी जिम्मेदारी देने से साफ़ तौर पर मना कर दिया था.

Related Articles

Back to top button