RJD नेता बोले- CM की जिद ने ली जानें:शिवानंद तिवारी ने कहा

नीतीश लाठी-डंडे के जोर पर समाज को महात्मा बनाना चाहते हैं...

बिहार में जहरीली शराब से हो रही मौत के बाद RJD हमलावर हो गई है। पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने कहा है कि दुनिया में कहीं भी पूर्ण शराबबंदी सफल नहीं हुई है। आप शराब या नशे को नियंत्रित तो कर सकते हैं, लेकिन पूर्ण रूप से समाप्त नहीं कर सकते हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लाठी-डंडे के जोर पर बिहार के समाज को साधु और महात्मा बनाना चाहते हैं। दुनिया के किसी समाज में यह अब तक मुमकिन नहीं हुआ है।

बिहार में जहां व्यापक गरीबी, बेरोजगारी और प्रशासनिक भ्रष्टाचार है। वहां अवैध शराब के धंधे का फलना-फूलना स्वाभाविक है। इसका प्रतिकूल प्रभाव सामने आया है। जानकार बता रहे हैं कि नौजवानों में ड्रग का सेवन तेजी से बढ़ा है, लेकिन इसका कोई असर नीतीश पर नहीं पड़ने वाला है। उनकी जिद पता नहीं और कितनों की जान लेगी।

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार का वीडियो जारी किया

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार का एक वीडियो बयान ट्वीट करते हुए लिखा है कि नीतीश कुमार कहते हैं कि ‘जब गड़बड़ चीज पीजिएगा तो आप चले जाइएगा।’ आगे यादव ने कहा है कि शराबबंदी पर बड़बड़ करने वालों के राज में विगत तीन दिनों में ही जहरीली शराब से 50 से अधिक मौतें हो चुकी हैं। मुख्यमंत्री स्वयं, प्रशासन, माफिया और तस्कर पुलिस पर कार्रवाई की बजाय पीने वालों को कड़ा सबक सिखाने की धमकी देते रहते हैं।

शराब माफिया को विपक्षी दल का संरक्षण : निखिल आनंद

भाजपा OBC मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री और बिहार भाजपा के प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि बिहार में ऐसे तत्व जरूर हैं, जो शराब का अवैध कारोबार करते हैं। विपक्षी दल का भी संरक्षण शराब माफिया को प्राप्त है। शराब माफिया की नकेल कसने के लिए सरकार प्रतिबद्ध हैं। अगर किसी को भी शराब की अवैध खरीद बिक्री की जानकारी है तो इसकी सूचना देनी चाहिए। शराबबंदी कानून को लागू कराने में विपक्ष को भी भागीदारी निभानी चाहिए।

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Back to top button