शर्लिन चोपड़ा का दावा- शिल्पा से रिश्ते में खुश नहीं था कुंद्रा

पोर्नाग्राफी केस (Pornography Case) में राज कुंद्रा जहां 14 दिनों की न्‍यायिक हिरासत में हैं, वहीं ऐक्‍ट्रेस और मॉडल शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने उन पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। शर्लिन चोपड़ा ने कथ‍ित तौर पर पुलिस को दिए अपने बयान में राज कुंद्रा पर सेक्‍सुअल असॉल्‍ट (Sexual Assault) का आरोप लगाया है। शर्लिन चोपड़ा का दावा है कि राज कुंद्रा दो साल पहले 2019 में एक दिन अचानक उनके घर पहुंचे थे और उनके साथ सेक्‍सुअल मिसकंडक्‍ट यानी यौन दुराचार किया। शर्लिन का आरोप है कि राज कुंद्रा ने उन्‍हें जबरन किस किया था वह डर गई थीं।

शर्लिन ने अप्रैल महीने में दर्ज करवाई एफआईआर

किला कोर्ट ने बुधवार को राज कुंद्रा की जमानत याचिका खारिज कर दी है। जबकि बम्‍बई हाई कोर्ट में उनकी गिरफ्तारी के ख‍िलाफ याचिका पर गुरुवार को सुनवाई होने वाली है। लेकिन इस बीच शर्लिन चोपड़ा के आरोपों ने केस को नया मोड़ दे दिया है। शर्लिन ने मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल को अपना बयान दिया है। ‘ईटाइम्‍स’ की रिपोर्ट के मुताबिक, राज कुंद्रा के ख‍िलाफ शर्लिन ने अप्रैल 2021 में सेक्‍सुअल असॉल्‍ट की एफआईआर भी दर्ज करवाई थी।

श‍िकायत में 27 मार्च की घटना का जिक्र
शर्लिन चोपड़ा की श‍िकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 376, 384, 415, 420, 504, 506, 354 (ए) (बी) (डी), धारा 509 और आईटी ऐक्‍ट की धारा 67 और 67 (ए) के अलावा वीमन ऐक्‍ट की धारा 3 और 4 के तहत केस दर्ज किया। अपनी श‍िकायत में शर्लिन चोपड़ा ने 27 मार्च, 2019 की घटना का जिक्र किया है।

शर्लिन ने पुलिस को दिए बयान में कहा है, ‘राज कुंद्रा ने मेरे बिजनस मैनेजर को एक प्रपोजल के लिए फोन किया था। 27 मार्च, 2019 को बिजनस मीटिंग के बाद राज कुंद्रा अचानक बिना बताए मेरे घर आ गए। हमारे बीच फोन पर टेक्‍स्‍ट मेसेज में किसी बात को लेकर बहस हुई थी।’ शर्लिन ने दावा किया है कि इसके बाद राज कुंद्रा ने घर पहुंचकर उन्‍हें जबरदस्‍ती किस करना शुरू कर दिया। ऐक्‍ट्रेस ने उन्‍हें पीछे धक्‍का देने की खूब कोश‍िश की। लेकिन राज नहीं माने। शर्लिन का कहना है कि वह इस वाकये के वक्‍त बुरी तरह डर गई थीं।
राज ने कहा- श‍िल्‍पा से मेरे संबंध अच्‍छे नहीं

19 जुलाई को अरेस्‍ट हुए थे राज कुंद्रा
राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में पुलिस ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था। इसके बाद से ही वह पुलिस की गिरफ्त में हैं। पुलिस ने राज कुंद्रा और श‍िल्‍पा शेट्टी के घर पर भी छापेमारी की। श‍िल्‍पा शेट्टी का भी पॉर्न फिल्‍म बिजनस को लेकर बयान दर्ज किया गया है। पुलिस का दावा है कि राज कुंद्रा पॉर्न फिल्‍म रैकेट के मास्‍टरमाइंड हैं, जबकि राज कुंद्रा के वकीलों ने इस गिरफ्तारी को अवैध बताते हुए दावा किया है कि उनके मुवक्‍क‍िल इरॉटिक फिल्‍में बनाते थे, पॉर्न फिल्‍में नहीं।

Related Articles

Back to top button