शाहरुख के बेटे आर्यन खान को कल NCB से मिल सकती है राहत

मुंबई. बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को ड्रग्स केस में गुरुवार को राहत मिल सकती है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने आर्यन खान के खिलाफ सभी जानकारियां हासिल कर ली हैं. ऐसे में कहा जा रहा है कि एनसीबी आर्यन खान को राहत दे सकती है. हालांकि हाई प्रोफाइल खरीदारों को ड्रग्स बेचने वाले तस्करों के खिलाफ एनसीबी (NCB) की कार्रवाई जारी रहेगी.

बताया कि पहला सबूत ये है कि आर्यन खान ने यह स्वीकार किया और बयान दिया है कि उसने ड्रग्स ली थी. हालांकि एक अधिकारी ने स्पष्ट किया कि आर्यन खान का यूरिन टेस्ट या कोई अन्य टेस्ट नहीं किया गया है, जिससे पता चल सके कि उस दिन अभिनेता पुत्र ने ड्रग्स लिया था या नहीं. जांच एजेंसी ने आर्यन खान को क्रूज से हिरासत में लिया था.

आर्यन खान के खिलाफ ड्रग्स केस मुख्य तौर पर दो सबूतों के आधार पर है. एनसीबी अधिकारियों का दावा है कि आरोपों को साबित करने के लिए वे पर्याप्त होंगे. हालांकि औपचारिक तौर पर आर्यन खान का एक प्राथमिक मेडिकल चेकअप किया गया है. हालांकि एनसीबी को दिए गए आर्यन खान के बयान की प्रामाणिकता कोर्ट में अभी साबित होनी है.

अधिकारियों ने दावा कि आर्यन खान के खिलाफ दूसरा सबूत उनका चैट है. अधिकारियों का दावा है कि आर्यन खान की योजना पहले से ही ड्रग्स लेने की थी और उन्हें पार्टी में आमंत्रित भी किया गया था. आर्यन के दोस्तों ने उन्हें ड्रग्स प्लान के बारे में बताया था. अधिकारियों ने दावा किया कि पहला सबूत भी इस पहलू को मजबूत करता है कि आर्यन खान ने ड्रग्स लिया था. उन्होंने यह भी कहा कि आर्यन खान के पहले के चैट से यह भी पता चला है कि उन्होंने पहले भी ड्रग्स का सेवन किया था. हालांकि एनसीबी को चैट से हासिल की गई जानकारी को साबित करने के लिए सबूतों और बयानों की आवश्यकता होगी.

क्रूज पर आर्यन के होने की उम्मीद नहीं थीः NCB
एनसीबी अधिकारियों ने दावा किया कि उन्हें क्रूज पर शाहरुख खान के बेटे के होने की उम्मीद नहीं थी, क्योंकि उन्हें सिर्फ एक रेव पार्टी की जानकारी मिली थी. एनसीबी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने दावा करते हुए कहा, ‘जब हम क्रूज पर पहुंचे तो हमारी टीम को पता नहीं था कि आर्यन खान भी वहां है. हमें तब पता चला जब हम एक केबिन रूम में दाखिल हुए जहां वह अपने दोस्तों के साथ मौजूद था. उसके एक दोस्त के पास से हशीश बरामद की गई, जोकि आर्यन के साथ केबिन रूम में मौजूद था. उनकी योजना ड्रग्स लेने की थी.’

एनसीबी सूत्रों ने कहा कि आर्यन खान को ड्रग्स अक्सर अपने दोस्तों से मिलती थी, लेकिन एक या दो मौकों पर उसने तस्करों से भी ड्रग्स हासिल की है. हालांकि सूत्रों ने इस मामले में बॉलीवुड के किसी लिंक से इनकार किया है.

Related Articles

Back to top button