न्यूज़ नशा कि खबर का असर, शाहजहांपुर में लॉक डाउन के समय हो रही थी शादी, पुलिस ने करवाई का दिया आश्वासन

शाहजहांपुर में कोरोना वायरस के ख़तरनाक समय में हो रही है शादी, शाहजहांपुर के मोहल्ला जलालनगत से कटरा को जाएगी बारात जिसमे सभी बाराती मास्क लगा कर होगे निकाह में शामिल मामला थाना सादर ने जालालनगर का

कोरोनावायरस के मद्देनजर भारत में 21 दिनों तक लॉक डाउन कर दिया गया है। पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार रात देश को संबोधित करते हुए आदेश दिया था कि 21 दिनों तक कोई भी व्यक्ति अपने घरों से बाहर ना निकले। लेकिन उसके बावजूद भी लोग अपने घरों से बाहर निकल रहे हैं। आपको बता दें कि शाहजहांपुर में कोरोनावायरस के खतरनाक समय में एक शादी हो रही थी। शाहजहांपुर के मोहल्ले जलालनगर से कटरा को बारात जाने वाली थी। जिस शादी में सभी बाराती मास्क लगाकर इस शादी में आने वाले थे। हालांकि अब न्यूज़ नशा कि खबर का असर हुआ है और शाहजहांपुर पुलिस ने इस मामले को अपने संज्ञान में ले लिया है।

बता दें कि न्यूज़ नशा की रिपोर्ट में लिखा गया था कि शाहजहांपुर में लॉक डाउन के समय शादी हो रही है। जहां एक तरफ देश के प्रधानमंत्री देश को संबोधित करते हुए लगातार कह रहे हैं कि 21 दिनों तक अपने घरों में रहे किसी से भी ना मिले। सभी कार्यक्रम तत्काल प्रभाव से स्थगित कर दिए जाएं। वही शाहजहांपुर में हो रही इस शादी को लेकर न्यूज़ नशा ने इस पर एक रिपोर्ट लिखिए। जिसका अब असर हो चुका है। मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने कहा है कि इस मामले पर आवश्यक कार्यवाही के लिए आदेश दे दिया गया है।

न्यूज़ नशा आप सभी लोगों से अपील करता है कि आप सभी लोग अपने घरों में ही रहे। कोरोना वायरस से लड़ने के लिए आपका यह बहुत महत्वपूर्ण कदम होगा।

Related Articles

Back to top button