संजय राउत ने कहा यह महाराष्ट्र का मामला है कंगना से कोई व्यक्तिगत मामला नहीं

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के केस में बॉलीवुड दो हिस्सों में बंट चुका है। सुशांत सिंह राजपूत के केस के बाद से ही कंगना रनौत के कई बयान सामने आए हैं जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के कई दिग्गजों पर सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं। पिछले दिनों संजय राऊत और कंगना रनौत की डिजिटल टक्कर देखी गई थी। जहां दोनों एक दूसरे पर निशाना साध रहे थे। हालांकि अब संजय राऊत थोड़े नरम दिख रहे हैं। संजय राउत ने कहा है कि कंगना से कोई व्यक्तिगत मामला नहीं है यह महाराष्ट्र का मामला है।

संजय राउत ने एक चैनल से बातचीत में कहा है कि कंगना के साथ कोई व्यक्तिगत मुद्दा नहीं है यह महाराष्ट्र विषय था उन्हें अपने ट्विटर हैंडल का उपयोग खुद करना चाहिए। किसी राजनीतिक पार्टी को अपने टि्वटर हैंडल का इस्तेमाल करने की इजाजत नहीं देनी चाहिए। यह शिवसेना का मुद्दा नहीं है महाराष्ट्र के मुद्दे पर सभी को एक साथ आना चाहिए।

बता दे कि संजय रावत ने शुक्रवार को कहा था कि मुंबई मराठी मानुष के बाप की है। शिवसेना महाराष्ट्र के ऐसे दुश्मनों को खत्म किए बिना नहीं रुकेगी। जिनको यह मंजूर नहीं वह बताएं उनका बाप कौन हैं । शिवसेना महाराष्ट्र के ऐसे दुश्मनों को खत्म किए बिना नहीं रुकेगी उन्होंने अपनी इस लाइन के साथ प्रॉमिस भी लिखा।

Related Articles

Back to top button