अस्पताल से बाहर निकलते ही बोले संजय राऊत मुख्यमंत्री शिवसेना का होगा

महाराष्ट्र में सरकार गठन के दो महत्वपूर्ण दिनों में शिवसेना नेता संजय राउत भले ही भर्ती हों, लेकिन वे राज्य की हर सियासी हरकत पर नज़र बनाए हुए थे। ऐसे में बुधवार दोपहर अस्पताल से छुट्टी मिलते ही संजय राउत एक बार फिर सक्रिय हो गए। उन्होंने दावा किया कि निश्चित तौर पर महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री शिवसेना का ही होगा।

दो दिन से लीलावती अस्पताल में भर्ती शिवसेना नेता संजय राउत बीमार होने के बावजूद राजनीती पर नज़र रखे हुए थे। अस्पताल से वापिस आते ही उन्होंने बताया कि अब उनकी तबीयत ठीक है और वो काम पर वापस लौट रहे हैं। इसके साथ ही उन्होने अपने बयान में कहा कि एक बात निश्चित है कि महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री शिवसेना का ही होगा।

गौरतलब है कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे बुधवार को कांग्रेस नेताओं से मुलाकात करेंगे। उद्धव कांग्रेस की कॉर्डिनेशन कमेटी से मुलाकात करेंगे, जो कि कॉमन मिनिमम प्रोग्राम पर बात करेंगे। बता दें कि शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस एक साथ मिलकर सरकार गठन पर विचार कर रही है। इसके चलते मंगलवार रात उद्धव ठाकरे ने कांग्रेस नेता अहमद पटेल से मुलाकात की थी। उल्लेखनीय है कि मंगलवार शाम महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लागू हो गया। ये फैसला राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी की सिफारिश के बाद लिया गया।

Related Articles

Back to top button