बॉक्स ऑफिस कलेक्शन:अक्षय की ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की ओपनिंग डे की शुरुआत खराब, पहले दिन 10.50 करोड़ से ज्यादा की कमाई

अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' 3 जून को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज किया गया है।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन:अक्षय की ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की ओपनिंग डे की शुरुआत खराब, पहले दिन 10.50 करोड़ से ज्यादा की कमाई!

अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ 3 जून को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज किया गया है। बड़े बजट की इस फिल्म ने पहले दिन तो अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, लेकिन वीकेंड पर ज्यादा कमाई कर सकती है।

इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हुई तो वहीं मेकर्स ने प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ी. फिल्म ने ओपनिंग डे पर धीमी शुरुआत की थी, लेकिन 10.50 से 11.50 करोड़ रुपये की कमाई कम नहीं है। फिल्म को 300 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया है। इस फिल्म के साथ कमल हासन की फिल्म ‘विक्रम’ भी रिलीज हो चुकी है।

‘सम्राट पृथ्वीराज’ की कमाई

अक्षय कुमार, संजय दत्त, सोनू सूद और मानुषी छिल्लर अभिनीत फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ पहले दिन उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी। पिंकविला के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 10.50 करोड़ रुपये से 11.50 करोड़ रुपये की कमाई की। बड़े बजट की इस फिल्म ने अंडर-परफॉर्मेंस दिया।

सम्राट पृथ्वीराज को यूपी और मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया गया है । अब राजस्थान में भी इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग हो रही है. राजस्थान महान योद्धा सम्राट पृथ्वीराज चौहान की जन्मस्थली है, इसलिए मांग है।

चंद्र प्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘ सम्राट पृथ्वीराज’ को लेकर काफी चर्चा है। इस फिल्म में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की जोड़ी को खूब लाइक्स मिल रहे हैं. गौरतलब है कि इस फिल्म से मानुषी छिल्लर ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इसके अलावा संजय दत्त और सोनू सूद ने भी फिल्म में अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता है।

Related Articles

Back to top button