संबित पात्रा ने राहुल गांधी के व्यवहार को कहा गैर जिम्मेदाराना, सैनिकों की शहादत पर राहुल गांधी पर साधा निशाना

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर अब बीजेपी ने बड़ा निशाना साधा है। राहुल गांधी के व्यवहार को गैर जिम्मेदाराना बताया जा रहा है। बीजेपी नेता संबित पात्रा ने कहा है कि प्रधानमंत्री ने कहा है कि यह बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा, भारत की एकता के लिए कुछ भी करना पड़े तो हम करेंगे। संबित पात्रा ने कहा कि हम दुखी भी हैं और गुस्सा भी हैं क्योंकि राहुल जिस तरह से व्यवहार कर रहे हैं वह गैर जिम्मेदाराना है।

संबित पात्रा ने कहा है कि जिस प्रकार का अविश्वास भारत के प्रति राहुल गांधी दिखाते हैं, वो गैरजिम्मेदाराना है, आप प्रधानमंत्री के बारे में जो बयान देते हैं, वो गलत है। जब आप (राहुल गांधी) कहते हैं कि डरा हुआ प्रधानमंत्री, तब आप एक व्यक्ति पर नहीं देश पर हमले कर रहे हैं।

राहुल गांधी ने भारत चीन झड़प पर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि आप (पीएम मोदी ) क्यों चुप हैं, कहां छुपे बैठे हैं ?बाहर आइए। हम आपके साथ हैं। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है। इसके बाद संबित पात्रा ने राहुल गांधी से पूछा कि क्या आप देश को सोया हुआ बता रहे हैं, जबकि हमारे 20 जवानों ने अपनी शहादत दी है। आप ये बता रहे हैं कि भारत ने अपने सैनिकों को निहत्था छोड़ दिया, आपको ज्ञान नहीं है तो पढ़िए। 2008 में कांग्रेस और कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ चीन ने एक संधि किया था।

संबित पात्रा ने कहा कि चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग और कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी की मौजूदगी में एक संधि की गई थी, जिसमें पपार्टी लेवल पर ये हुआ था कि अंतरराष्ट्रीय और स्थानीय मसलों पर दोनों पार्टियां आपस में बातचीत करेंगी। राहुल गांधी इस संधि के बारे में क्यों नहीं बोलते हैं।

Related Articles

Back to top button