चाचा शिवपाल के समर्थन में आए अखिलेश यादव , बीजेपी सांसद को दिया करारा जवाब!

अब सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा, "मैं आपको बता दूं, एक मुंह में खैनी-पान और खैनी खाने वाला, कम से कम उसे खैनी छोड़ देनी चाहिए. जो पान भरकर कन्नौज और

उत्तर प्रदेश में तीन सीटों उपचुनाव के परिणामों के बाद एक बार फिर से बयानबाजी शुरू हो गई है. मैनपुरी उपचुनाव (Mainpuri Bypoll) में रिजल्ट आने के बाद समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) और शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) पर बीजेपी (BJP) सांसद सुब्रत पाठक (Subrat Pathak) का बयान आया था. अब उनके इस बयान पर अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने पलटवार किया है. तब बीजेपी सांसद ने कहा था, “सपा ने शिवपाल सिंह यादव को किनारे क्यों किया था, क्योंकि सपा में गुंडा प्रवृति शिवपाल सिंह यादव के कारण थी. सपा में माफिया भी शिवपाल यादव के कारण थे. यही इशारा करते हुए अखिलेश यादव ने उन्हें अलग करके अपनी क्षवि ठीक करने का प्रयास किया था. मुख्तार अंसारी को इन्होंने सपा ज्वाइन कराई थी.”

अब सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा, “मैं आपको बता दूं, एक मुंह में खैनी-पान और खैनी खाने वाला, कम से कम उसे खैनी छोड़ देनी चाहिए. जो पान भरकर कन्नौज और आसपास के इलाकों के विकास के लिए एक बात नहीं कर सकते. जब वो मुंह में इतना मसाला भर लेंगे तो वो कन्नौज के लिए विकास क्या मांगेंगे. मैं जानता हूं कि इटावा में उनकी रिश्तेदारियां हैं, इटावा में बहुत रिश्तेदारियां हैं. इटावा में भी रिश्तेदारियों वाले जानते होंगे कि समाजवादियों ने कितना विकास कराया है.”

 

अखिलेश यादव ने कहा, “जिनका नाम आप ले रहे हैं उनके आप खुद कहना कि पान खाना छोड़ दें. मुंह में भरे हुए रहते हैं वो छोड़ दें और कन्नौज के विकास पर ध्यान दें.” बता दें कि तब सुब्रत पाठक ने कहा था, “चाचा को अखिलेश यादव ने इसलिए किनारे किया था कि चाचा गुंडा हैं. वे गुंडों को संरक्षण देते हैं. बीजेपी चाहती है कि किसी के परिवार में बिखराव नहीं हो. जिस तरह से चाचा-भतीजे के बीच आपस का झगड़ा था. उसमें इनपुट थे कि चाचा की जान को खतरा भी हो सकता है, उस नाते एजेंसियों ने उन्हें सुरक्षा दी होगी.”

Related Articles

Back to top button