अखिलेश ने मायावती पर कसा तंज, बोली ये बड़ी बात!

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रविवार को 'भारत जोड़ो यात्रा' के राजस्थान चरण के दौरान यहां लोगों से बातचीत की और बैलगाड़ी की सवारी की. इस दौरान पार्टी महासचिव प्रियंका

अखिलेश यादव का मायावती पर तंज।

 

 

 

बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने रामपुर की हार को बीजेपी और सपा की अंदरूनी मिलीभगत का परिणाम बताया. इस बयान पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पलटवार किया. अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि उन्हें मैनपुरी की जीत से निराशा नहीं होनी चाहिए यह समाजवादियों की जीत नहीं है यह बाबा साहब भीमराव अंबेडकर जी और राम मनोहर लोहिया जी के सिद्धांतों की जीत है. नेताजी ने जो सौहार्द की राजनीति की, जो अगड़े-पिछड़े सबको साथ लेकर के चलने की राजनीति की जीत हुई है.

 

 

हनुमानगढ़ में व्यवसायी पर गोली चलाने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

 

 

राजस्थान: हनुमानगढ़ में व्यवसायी पर गोली चलाने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. SP डॉ. अजय सिंह राठौड़ ने बताया, “जाकिर हुसैन से पूछताछ पर उसने जुर्म कबुल किया. घटना में इस्तेमाल हुई मोटरसाइकिल जब्त कर ली है. बाकी दो लोग बस से जयपुर गए जिन्हें गिरफ़्तार कर लिया.”

 

 

 

भारत जोड़ो यात्रा बूंदी के तेजाजी महाराज मंदिर से शुरू

 

 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रविवार को ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के राजस्थान चरण के दौरान यहां लोगों से बातचीत की और बैलगाड़ी की सवारी की. इस दौरान पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा और उनके पति रॉबर्ट वाद्रा भी भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए. यात्रा के 95वें दिन राहुल गांधी ने रविवार सुबह कोटखुर्द गांव से कोटा-लालसोट राजमार्ग पर देईखेड़ा गांव तक बैलगाड़ी की सवारी की.

 

 

 

मध्य प्रदेश में कांग्रेस के सत्ता में आने पर पुरानी पेंशन योजना बहाल की जाएगी: कमलनाथ

 

 

कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई के प्रमुख कमलनाथ ने रविवार को कहा कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी को जीत मिलने पर वह पुरानी पेंशन योजना वापस लाएगी. पुरानी पेंशन योजना की जगह केंद्र सरकार 2004 में एक नई योजना लाई थी और मध्य प्रदेश ने भी इस विकल्प को चुना था. कमलनाथ ने सुबह में ट्वीट किया, ‘‘शिवराज (सिंह चौहान) सरकार द्वारा बंद की गई सरकारी कर्मचारियों की पेंशन को मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही फिर से बहाल किया जाएगा.’’

Related Articles

Back to top button