राम मंदिर बनने पर संभल से सपा सांसद बोले अयोध्या में मस्जिद थी, है और रहेगी, मुसलमान खौफ ना खाएं

एक लंबे इंतजार के बाद अयोध्या में राम मंदिर का भूमि पूजन हुआ। देश के बहुत से लोग इस दिन का अब बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। 5 अगस्त के दिन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या में राम मंदिर का भूमि पूजन किया। पीएम नरेंद्र मोदी ने मंदिर की पहली ईंट रखकर शिलान्यास किया।इस सब के बाद से ही मोदी सरकार पर लगातार निशाने भी साधे जा रहे हैं और राजनीति की जा रही है। ऐसे में समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने भूमि पूजन पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अयोध्या में मस्जिद थी, है और रहेगी।

उन्होंने साथ ही ये भी कहा कि मुसलमानों को खौफ खाने की जरूरत नहीं है। संभल से सांसद शफीकुर्रहमान कहते हैं कि अयोध्या में बाबरी मस्जिद है, थी और रहेगी। बीजेपी सरकार ने ताकत के बल पर कोर्ट से फैसला कराया। मुसलमान अल्लाह के भरोसे हैं। वो पीएम मोदी और सीएम योगी के भरोसे नहीं हैं। मुसलमानों को खौफ खाने की जरूरत नहीं है।

उन्होंने कहा कि संग-ए-बुनियाद रखना, जम्हूरियत का कत्ल करना है। इस जम्हूरी मुल्क में यह जो अमल हो रहा है, उन्होंने शायद इस पर कभी गौर नहीं किया कि हम जो कुछ भी यहां कर रहे हैं, वह किस बुनियाद पर कर रहे हैं। उनकी सरकार है, उन्होंने ताकत के दम पर संग-ए-बुनियाद रख दी। कोर्ट से भी अपने पक्ष में फैसला करा लिया।

Related Articles

Back to top button