साध्वी निरंजन ज्योति का अखिलेश पर बोला हमला, मुलायम सिंह को लेकर कही ये बात

अखिलेश यादव अपने बाप की करतूतों के लिए माफी मांगें

लखनऊ: साध्वी निरंजन ज्योति ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर बोला हमला। साथ हा केंद्रीय मंत्री ने राम मंदिर आंदोलन का मुद्दा उठाते हुए अखिलेश यादव को पहले माफी मांगने को कहा है। साथ ही, मथुरा में कृष्ण मंदिर निर्माण के लिए आगे बढ़ने की चुनौती भी दी है। उन्होंने कहा कि अखिलेश खुद को श्रीकृष्ण का वंशज बता रहे हैं। उन्हें मथुरा में कृष्ण मंदिर निर्माण के लिए आगे बढ़ना चाहिए, और साथ ही माफी भी मांगनी चाहिए।

पहले अपने बाप की करतूतों के लिए माफी मांगें

साध्वी ने राम मंदिर मुद्दा उठाते हुए कहा कि पहले कारसेवकों पर गोली चलवाने के लिए अखिलेश यादव अपने पिता की ओर से माफी मांगें। उन्होंने यहां तक कहा था कि यदि जरूरत पड़ी तो और भी गोलियां चलवा देते। वे पहले अपने बाप की करतूतों के लिए माफी मांगें। कथा वाचक देवकीनंदन ठाकुर के कार्यक्रम में पहुंचे मोदी सरकार में मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कांग्रेस, सपा और बसपा को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि मथुरा में मंदिर के नाम पर राजनीति नहीं करनी चाहिए।

अखिलेश करें मथुरा में मंदिर निर्माण की पहल

साध्वी निरंजन ज्योति ने अपने आपको कृष्ण का वंशज बताने वाले अखिलेश यादव से कहा कि आइए और मथुरा में मंदिर बनवायें। हमने राम मंदिर के लिए आंदोलन किया। कोर्ट में मुकदमा हुआ। गोलियां और गालियां खाई। तब आज मंदिर बन रहा है। हम तुम्हें गाली नहीं देंगे। आइए मथुरा में मंदिर निर्माण की पहल कीजिए। आज केजरीवाल, अखिलेश यादव, मायावती के लोग सतीश मिश्रा मंदिर में जाकर कहते हैं, हम भी मंदिर बनाएंगे। उन्होंने उस समय दिए गए नारे को भी दोहराया। ‘मिले मुलायम कांशीराम, हवा में उड़ गए जय श्री राम’ नारे की याद दिलाते हुए कहा कि यह सपा और बसपा ने मिलकर दिया था।

अन्य विपक्षी नेताओं पर जोरदार हमला किया

साध्वी निरंजन ज्योति ने मानव अधिकार आयोग और प्रियंका गांधी व अन्य विपक्षी नेताओं पर जोरदार हमला किया। उन्होंने कहा कि यूपी में कुछ भी हो जाए तो सब लोग आ जाते हैं, लेकिन पश्चिम बंगाल, महाराष्ट्र, राजस्थान की बड़ी घटनाओं को नजरअंदाज कर दिया जाता है। इसके बारे में कोई बात तक नहीं करता।वहां जाने की भी हिम्मत नहीं पड़ती है।

 

Related Articles

Back to top button