राजस्थान सरकार के दोनों पदों से बर्खास्त होने के बाद सचिन पायलट आज करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच मतभेद इतना बढ़ गया की सचिन पायलट आज ना तो राजस्थान के उपमुख्यमंत्री है और ना ही राजस्थान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष। वहीं अब सचिन पायलट आज सुबह दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले हैं। बता दें कि सचिन पायलट को दोनों पदों से बर्खास्त करने के बाद अब तक सिर्फ दो ही ट्वीट किए हैं। हालांकि वे अब तक मीडिया से रूबरू तक नहीं हुए हैं। न ही अभी तक उन्होंने इस पर कोई टिप्पणी की है। हालांकि अब सचिन पायलट दिल्ली में ही प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

बता दें कि अब तक सचिन पायलट ने सीधे तौर पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ कोई सार्वजनिक रूप से बयान नहीं दिया है। बता दें कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार गिराने की साजिश मामले में स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप से मिले नोटिस से नाराज होकर सचिन पायलट अपने समर्थक विधायक के साथ दिल्ली में आ गए थे लेकिन उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ कोई बयान दिया ही नहीं था।

असल में, सचिन पायलट अभी तक शांत रहे हैं। डिप्टी सीएम के पद से हटाए जाने के बाद से उनके सिर्फ दो ट्वीट आए हैं. पहले ट्वीट में सचिन पायलट ने लिखा कि सत्य को परेशान किया जा सकता है, पराजित नहीं। इसके अलावा उन्होंने अपने ट्विटर प्रोफाइल में कुछ बदलाव भी किया है। वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने समर्थन करने वालों का आभार जताया है।

Related Articles

Back to top button