रिया चक्रवर्ती के बयान से हुआ बड़ा उलटफेर, पुलिस से कहा सुशांत ने खत्म किया था यशराज फिल्म्स से कॉन्ट्रैक्ट

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से बॉलीवुड जगत में क्रांति सी आ गई है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पूरे देश में मायूसी छा गई थी। हर कोई उनकी आत्महत्या को लेकर आक्रोशित भी है। ऐसे में बॉलीवुड के एक बड़े तबके पर दबाव भी बढ़ गया है। बॉलीवुड इस समय बंटता हुआ नजर आ रहा है। ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले पर उनके मित्र से पूछताछ की गई। ऐसे में रिया चक्रवर्ती का बयान भी दर्ज कर लिया गया है। खबर है कि रिया चक्रवर्ती से पुलिस ने लगभग 9 घंटे तक पूछताछ की। इस दौरान यशराज फिल्म के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर रिया चक्रवर्ती ने बड़ा खुलासा कर दिया है। यशराज फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर कई आरोप प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं। ऐसे में रिया चक्रवर्ती ने भी एक बड़ा खुलासा किया है।

एक चैनल के अनुसार रिया चक्रवर्ती ने अपने बयान में बताया कि सुशांत सिंह राजपूत ने यशराज फिल्म्स के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर लिया था। सुशांत ने रिया से भी अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने को कहा था। रिया का यह बयान बड़ा उलटफेर साबित हो सकता है, क्योंकि इससे पहले कहा जा रहा था क‍ि यशराज फिल्म्स ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म करने से मना किया है। वहीं अब रिया का यह स्टेटेमेंट कुछ और ही बता रहा है।

बता दें कि कल यानी गुरुवार को सुशांत सिंह राजपूत की करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती से बांद्रा पुलिस ने पूछताछ की है। इतना ही नहीं सुशांत की पीआर गतिविधियों को हैंडल करने वाली राधिका निहलानी और पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी के भी बयान दर्ज किए गए हैं। साथ ही सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त महेश सिटी से भी पूछताछ हो चुकी है।

ऐसे में रिया चक्रवर्ती का बयान बड़ा उलटफेर कर रहा है। बॉलीवुड पर इस समय बड़े आरोप लगाए जा रहे हैं। ऐसे में रिया चक्रवर्ती का ये बयान उन बयानों से अलग है जहां यह कहा जा रहा था कि यशराज फिल्म सुशांत सिंह राजपूत को फिल्म में काम करने से मना कर रहे थे।

Related Articles

Back to top button