500 वर्ष बाद मनुवाद की वापसी…उद्घाटन पर कांग्रेस नेता उदित राज ने दिया विवादित बयान;

Ram Mandir कांग्रेस नेता उदित राज ने इस समारोह को लेकर एक विवादित टिप्पणी की है। उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर लिखा कि मतलब पांच सौ वर्ष बाद मनुवाद की वापसी हो रही है । शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के मामले पर भाजपा पर निशाना साध रहे हैं। उन्होंने यहां तक कह दिया है कि यह भाजपा का समारोह है। इसमें शुद्धता कहां है।

अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह पर राजनीति भी जमकर हो रही है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे समेत कई विपक्षी नेताओं को इस समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया। हालांकि, विपक्षी नेताओं ने अब तक अयोध्या जाने को लेकर कोई औपचारिक बयान नहीं दिया है।

 

वहीं, शिवसेना (यूबीटी) और सीपीएम जैसी पार्टी के नेताओं ने इस समारोह से किनारा कर लिया है। इसी बीच आज (1 जनवरी) कांग्रेस नेता उदित राज ने इस समारोह को लेकर एक विवादित टिप्पणी की है। उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर लिखा,”मतलब पांच सौ वर्ष बाद मनुवाद की वापसी हो रही है ।”

उदित राज ने भाजपा पर साधा निशाना

उदित राज ने परोक्ष रूप से राम मंदिर उद्घाटन समारोह को लेकर भाजपा सरकार पर भी निशाना साधा। उन्होंने समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए कहा,”.हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि ‘शूद्रों’ का काम ब्राह्मणों, क्षत्रियों और वैश्यों की सेवा करना है। जब हमने उनसे पूछा कि उनका इरादा क्या है? तो उन्होंने डिलीट कर दिया (ट्वीट) और भाग गए।

Related Articles

Back to top button