रणवीर सिंह की 83 के बाद बढ़ी डिमांड, इन 5 बायोपिक में आ सकते हैं नजर

83 के बाद रणवीर सिंह इन बायोपिक में आ सकते हैं नजर, चल रही है बात

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्म 83 को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म 83 में रणवीर सिंह की एक्टिंग ने सभी को उनका फैन बना दिया है. इस फिल्म में 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप जीत के ऐतिहासिक लम्हों को फिर से रीक्रिएट किया गया है. इस फिल्म के बाद रणवीर के पास कई बायोपिक फिल्मों के ऑफर अ रहे हैं.

अपने एक इंटरव्यू में खुद रणवीर सिंह ने ऑफर हुई फिल्मों के बारे में बताया है. एक्टर को 5 बायोपिक फिल्मों के ऑफर मिले हैं, जिनमें से 3 स्पोर्ट्स से जुड़ी पर्सनैलिटी पर बेस्ड हैं. इन पांचों बायोपिक को लेकर एक्टर की बात चल रही है. ऐसे में चर्चाएं थीं कि रणवीर पैराप्लेजिक स्विमर एक  बायोपिक करने जा रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक रणवीर से जब बायोपिक के बारे में पूछा गया तो वह बोले, ‘हमें कुछ समय देना चाहिए. थोड़ा इंतजार करना चाहिए. इन पांचों बायोपिक पर काम चल रहा है. मुझे उम्मीद है कि इनमें से कोई एक जरूर बढ़िया बनेगी, जिसका जल्द ही ऐलान किया जाएगा.

क्रिकेट खेलना व देखन रणवीर सिंह को बेहद पसंद

अपने इंटरव्यू में रणवीर ने कपिल देव के साथ बिताए वक्त और ’83’ की शूटिंग के अपने अनुभवों को भी साझा किया है. एक्टर ने बताया कि फिल्म की शूटिंग उनके लिए काफी शानदार अनुभव था. वहीँ अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर सिंह आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म को करण जौहर निर्देशित कर रहे हैं. वह एक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ का भी हिस्सा बनेंगे.

Related Articles

Back to top button