रणवीर सिंह और धर्मेंद्र, शबाना आज़मी को किस करते देख पागल हो गए

अंजलि आनंद ने कहा कि करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में धर्मेंद्र और शबाना आजमी के किसिंग सीन की शूटिंग के दौरान उन्हें और रणवीर सिंह को अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा था। सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक साक्षात्कार के दौरान, अंजलि से फिल्म में दिग्गज अभिनेताओं के चुंबन के बारे में पूछा गया, जो ध्यान खींच रहा है। उन्होंने कहा कि सेट पर उस दृश्य को देखना ‘अवास्तविक’ था

चुंबन पर रणवीर और अंजलि की प्रतिक्रिया

अंजलि ने सिद्धार्थ कन्नन से कहा, “आपको सेट पर होना चाहिए था, नहीं तो आपको समझ में नहीं आएगा कि यह कैसा था। मैं और रणवीर कह रहे थे ‘क्या यह सच में हो रहा है?’ इसमें कोई हंगामा नहीं था…”

अंजलि ने याद किया कि धर्मेंद्र, शबाना आज़मी और जया बच्चन जैसे दिग्गज अभिनेताओं के साथ दृश्य का हिस्सा बनना कैसा था। उन्होंने कहा, “हम देख सकते हैं कि शबाना जी बस अंदर आ रही हैं और वो हवा चालू हो जाती है (हवा चलने लगी है), और वह गा रही हैं… इसे देखें (गूसफ्लेश), मैं और रणवीर सिंह ऐसे थे जैसे ‘ये क्या हो रहा है’ (क्या हो रहा है)? हे भगवान, हम दिग्गजों के सामने हैं और वे प्रदर्शन कर रहे हैं, हे भगवान’। मैं कह रहा था, ‘तेरे तो बनता है, मैं कहां से आ गई’ (वह वहां हो सकता है, लेकिन मैं वहां कैसे पहुंचा) )!’ मुझे ऐसा लग रहा था जैसे उनका वहां होना समझ में आता है, लेकिन कल्पना कीजिए… मैं क्या महसूस कर रहा था… जैसे जया जी यहां हैं, धर्मेंद्र जी यहां हैं और शबाना जी यहां हैं, जैसे वह बकवास हो रहा है ! मैं यहां तक ​​कैसे पहुंचा? यह बिल्कुल अवास्तविक था।”

Related Articles

Back to top button