ये कांग्रेस के किस नेता के खिलाफ भाषण दे गए रणदीप सुरजेवाला!

0
73

हरियाणा(haryana) में विधानसभा चुनाव के चलते राजनीति चरम पर है। पार्टियों में अंतरकलह के चलते कांग्रेस(Congress) के नेता रणदीप सुरजेवाला(Randeep Surjewala) ने अपनी ही पार्टी के नेता पर सवाल उठा दिए हैं। एक जनसभा के दौरान उन्होंने पार्टी और पार्टी के कुछ नेताओं पर भी तंज कसे। उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए जनता से साथ रहने की अपील की।

कैथल में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला(Randeep Surjewala) ने अपना दांव खेला। उन्होंने कहा कि कमजोर आदमी से लड़ने कोई नहीं जाता। ये तो आपका पहलवान तगड़ा है जो देश के प्रधानमंत्री को उससे लड़ना पड़ता है। इसलिए हरियाणा के मुख्यमंत्री को डर लगता है, उसे लड़ना पड़ता है। मैं आपको कहता हूं कि कोई ना कोई कांग्रेस का लीडर भी षड्यंत्र करने आएगा, कोई ना कोई कान में फूंक मारने अवश्य आएगा। बस आप मेरे पीछे तगड़े होकर खड़े रहिए सबकी पीठ लगा दूंगा।

बीजेपी ने बिगाड़ा राज्य में भाईचारा

इसके साथ ही रणदीप सुरजेवाला(Randeep Surjewala) ने बीजेपी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा(BJP) ने अपने 5 साल के शासन में सिर्फ नफरत को बढ़ावा दिया है। बीजेपी ने प्रदेश का भाईचारा बिगाड़ने व सामाजिक रिश्तों को खराब करने का काम किया है। हर प्रकार से विफल साबित रही भाजपा की सरकार को अब प्रदेश की जनता चलता करने वाली है। सुरजेवाला ने कहा कि मुख्यमंत्री अब सार्वजनिक सभाओं में कार्यकर्ताओं का अपमान करते दिखाई देते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसी सरकार और उसके मुखिया के अब जाने का समय आ गया है। इसके साथ ही उन्होंने इशारों-इशारों में अपनी पार्टी में अपने विरोधियों को भी चेतावनी दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here