रामपुर मिशन शक्ति : मजदूर की बेटी बनी डीएम,तो टीचर की बेटी एसपी

रामपुर मिशन शक्ति के अंतर्गत रामपुर की बेटियों को एक नामित अधिकारी बनाया गया। यहा इकरा बी जिलाधिकारी बनी, प्रियांशी सागर पुलिस अधीक्षक,
शौर्या गर्ग सीडीओ,एडीएम प्रशासन आलिया,एडीएम वित्त तनिष्का सागर,एएसपी इसीका सैनी,नगर मजिस्ट्रेट आफ़रीन को बनाया गया। सब ने करीब 2 घंटे से ज़्यादा अधिकारियों के दफ्तर में कुर्सी सम्हाली ओर जनता की फरियाद सुनी। इन बेटियों ने आज 65 कार्यालयों के लिए कार्यालय अध्यक्ष के रूप में कार्य किया।

नामीत डीएम बनी इक़रा भी एक गरीब परिवार से है।उसके पिता एक डेली श्रमिक है। इक़रा ने 12 वी कक्षा में रामपुर ज़िला टॉप किया था।आज डीएम की गाड़ी का काफिला सुबह इक़रा बी को लेने पंहुचा। उसके बाद इक़रा भी ने डीएम आफिस ने जनसमस्याओं को सुना। इस दोरान डीएम आंजनेय कुमार सिंह भी उसके पास बैठे रहे और गाइड करते रहे।

इक़रा बी ने कहा कि ” वो आईएएस बनना चाहती है। उन्होंने आज कार्य किया उसमें प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत पत्रों को घर देने का कार्य भी रहा।”

डीएम आंजनेय कुमार सिंह ने बताया कि “मिशन शक्ति के तहत आज बेटियों को ज़िले की कमान दी गई है। आज जनसमस्याओं का निस्तारण तुरंत किया जा रहा है।”

वही कक्षा 10 की टॉपर प्रियांशी सागर पुलिस अधीक्षक बनी।उन्होंने एसपी आफिस में बैठकर जनसमस्याओं को सुना।उनके पास एसपी शगुन गौतम भी बैठे रहे।जिन्होंने दिशानिर्देश ओर गाइड किया।एसपी आफिस में भी फरियादी आये। और प्रियांशी सागर नामित पुलिस अधीक्षक ने उनकी सुनवाई की। इस दौरान प्रियांशी सागर ने बताया कि वो आईएएस बनना चाहती है।ताकि लोगो की सेवा कर सके।

Related Articles

Back to top button