राजधानी : नहीं थम रहीं आपराधिक घटनाएं, पूर्व ब्लॉक प्रमुख को मारी गोली, मौत

 

 

 

लखनऊ: सीएम योगी की जीरो टॉलरेंस की नीतियों की राजधानी में जमकर धज्जियाँ उड़ रहीं हैं। पुलिस प्रशासन भी अपराध पर अंकुश लगाने में पूरी तरह विफल हो चुका। पुलिस के ढुलमुल रवैये के कारण ही गोमतीनगर के पाश एरिया स्थित विभूतिखण्ड इलाके में मौ जनपद के रहने वाले पूर्व ब्लाक प्रमुख अजीत सिंह बेख़ौफ़ बदमाशों ने गोली मारकर बेरहमी के साथ हत्या कर दी.

8.30 से 9 बजे के बीच की है घटना

बीते दिन जहां अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दो की दिनदहाड़े गोलियां बरसा कर हत्या कर दी गई, वही आज देर शाम एक पूर्व ब्लॉक प्रमुख की गोली मारकर हत्या कर दी गई। विभूतिखण्ड इलाके में मऊ जनपद के ब्लाक प्रमुख अजीत सिंह की सरेराह गोली मारकर हत्या चरों तरफ सासनी फ़ैल गई है. इस गोलीकांड में अजीत सिंह की मौत के अलावा एक शख्स घायल भी हो गया है। अजीत सिंह हत्याकांड को लेकर तमाम तरह की कयास लगाए जा रहें हैं. वही दूसरी तरफ पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए बताया कि रात तकरीबन 8. 30 से 9 बजे के बीच विभूतिखंड थानांतर्गत स्थित कठौता क्षेत्र में अजीत सिंह व उसके साथी को गोली लगी है. गोली लगने से अजीत सिंह की मौत हो गई है जबकि अजीत सिंह के साथी मोहर सिंह खतरे से बाहर हैं।

जिला बदर था मृतक

उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में आगे बताया कि मृतक अजीत सिंह के खिलाफ कई थानों में हत्या के मुकदमे दर्ज़ हैं. वो माफिया है. और उसका बहुत पुराना आपराधिक रिकॉर्ड भी है. अपराधी मौजूदा समय में जिला बदर था. इसके अलावा पुलिस कमिश्नर ने कहा कि मामले की तहकीकात की जा रही है. उन्होंने घायल मोहर सिंह के हवाले से कहा कि मृतक और घायल पर तीन लोगों ने हमला किया है. जल्द ही मामले का खुलासा किया जायेगा। और अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे

Related Articles

Back to top button