राम मंदिर बनते ही खत्म हो जाएगा कोरोनावायरस ! बीजेपी सांसद का अटपटा बयान

राजस्थान में सियासी उठापटक के बीच बीजेपी की एक सांसद ने राम मंदिर को लेकर बहुत ही अटपटा बयान दिया है। जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया है। दौसा लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी की सांसद जसकौर मीणा ने कहां है कि अयोध्या में राम मंदिर बनने के बाद देश में कोरोनावायरस का संक्रमण अपने आप खत्म हो जाएगा। इस बयान के बाद सांसद जसकौर मीणा को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा है। हालांकि बीजेपी सांसद का बयान बहुत अजीबोगरीब है। आज जहां पूरा देश कोरोनावायरस जैसी घातक बीमारी तबाही मचा रही है वही राम मंदिर बनने से भारत में कैसे यह संक्रमण खत्म हो जाएगा !

जसकौर मीणा के इस बयान के बाद हर कोई अचंभित है कि यह कैसे होगा। बीजेपी सांसद के अपने इस बयान के बाद विपक्षी भी सांसद पर निशाना साध रहा है। भाई आपको बता दें कि जसकौर मीणा से पहले भी कोरोनावायरस को लेकर चौकानेवाले बयान दिए गए हैं। इससे पहले मध्य प्रदेश विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने भी कहा था कि राम मंदिर का निर्माण शुरू होते ही कोरोना का खात्मा होना शुरू हो जाएगा। धीरे-धीरे कोरोना का सफाया हो जाएगा।

बता देंगे रामेश्वर शर्मा ने दावा किया था कि जल्द ही कोरोनावायरस होना शुरू हो जाएगा। राम मंदिर निर्माण शुरू होते ही कोरोनावायरस का नाश होना प्रारंभ हो जाएगा। वही आपको बता दें कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन करेंगे। सोमवार को बीकानेर के रहने वाले श्यामसुंदर सोनी ने सरयू तट पर 21000 दीप प्रज्वलित कर भगवान के भूमि पूजन के उत्सव की शुरुआत कर दी है

राम मंदिर की भूमि पूजन की जोरों शोरों से तैयारी की जा रही है। माहौल ऐसा बना दिया गया है जैसे दीवाली हो। राम मंदिर निर्माण को लेकर बीजेपी काफी खुश है। राम मंदिर निर्माण के लिए तरह-तरह की तैयारियां की जा रही हैं।

Related Articles

Back to top button