रायबरेली में लव जिहाद:सोनू बनकर सद्दाम ने प्रेम जाल में फंसाया,

8 सालों तक किया शारीरिक शोषण; गांव पहुंचने पर पता चली सच्चाई

रायबरेली में लव जिहाद।

रायबरेली जिले में लव जिहाद का मामला सामने आया है। यहां लालगंज कोतवाली क्षेत्र में धर्म विशेष के एक युवक ने पहले तो नाम बदल कर दिल्ली की युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया, फिर शादी का झांसा देकर 8 साल तक शारीरिक संबंध बनाए। जब युवती ने शादी का दबाव बनाया तो युवक ने अपना फोन स्विच ऑफ कर बात करना बंद कर दिया। इसके बाद युवती जब युवक के गांव पहुंची तो सच्चाई पता चली। युवती ने मामले की शिकायत थाने में की, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। न्याय न मिलने पर युवती ने आत्महत्या की धमकी दी है।

शादी का झांसा देकर बनाए शारीरिक संबंध

दिल्ली की रहने वाली पीड़ित युवती का आरोप है कि लालगंज कोतवाली क्षेत्र के मधुकरपुर गांव निवासी सद्दाम, सोनू नाम से फोन पर बात करता था। उन दोनों में प्रेम-संबंध था। सोनू ने शादी का झांसा देकर 8 सालों तक उसका शारीरिक शोषण किया। पीड़िता ने बताया कि जब उसने सोनू पर शादी का दबाव बनाया तो फोन स्विच ऑफ कर लिया। कई दिनों तक जब उससे बात नहीं हुई तो वह दिल्ली से सोनू के गांव पहुंची। गांव में पता चला कि यहां सोनू नाम का कोई युवक नहीं रहता है।

न्याय नहीं मिला तो कर लूंगी आत्महत्या

युवती ने बताया कि जब गांव वालों को फोटो दिखाई तो उन्होंने बताया कि इसका नाम सोनू नहीं सद्दाम है। आरोप लगाया कि जब वह सद्दाम के घर पहुंची तो वहां उसके भाई ने कमरे में बंद कर उसके साथ दुष्कर्म किया और धमकी देते हुए भगा दिया। वह जब मामले की शिकायत करने लालगंज कोतवाली पहुंची तो पुलिस ने रिपोर्ट नहीं दर्ज की। एसपी ऑफिस पहुंची युवती ने कहा कि एसपी ने मुलाकात नहीं हो सकी है। अगर उसे न्याय नहीं मिलता है तो वह आत्महत्या कर लेगी।

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Back to top button