भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी का देश के युवाओं के ज़रिए पर निशाना । 

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी का देश के युवाओं के ज़रिए पर निशाना । 

कांग्रेस के भारत जोड़ो यात्रा इस वक्त महाराष्ट्र में अपना परचम लहरा रही है । महाराष्ट्र से फेले यात्रा तेलंगाना में अपना सफर समाप्त करके आई है । 7 नवंबर को भारत जोड़ों यात्रा महाराष्ट्र में आगमन कर चुकी है । और आज यानी की 11 नवम्बर 2022 के दिन उनका वहां यात्रा का चौथा दिन है ।

भारत जोड़ों यात्रा के दौरान राहुल गांधी के सोशल मीडिया पर , कांग्रेस के सोशल मीडिया पर और भारत जोड़ों यात्रा के खुद के सोशल मीडिया पर आए दिन तमाम तस्वीर और वीडियो दिखती है । राहुल गांधी यात्रा के दौरान आम जनता के काफी करीब आ रहे है । ऐसे में ही राहुल गांधी का एक वीडियो उनके सोशल मीडिया अकाउंट में शेयर किया गया है जिसमे वो युवाओं को अपना निशाना बनाते नज़र आ रहे है ।

वीडियो में राहुल गांधी का कहना है की हिंदुस्तान के युवाओं को मेरा एक ही संदेश है की –

” ज़िंदगी में किसी चीज़ से डरो मत, दिल से नफ़रत मिटाओ, और देश के लिए काम करो! ”

राहुल गांधी का देश के युवाओं के लिए ये कहना है की कभी भी किसी से दरों मत , अगर दरों नहीं तो कभी किसी से नफ़रत करोगे नहीं । इसलिए अपने दिल से दर निकल दो और देश में नफरत नहीं भाई चारा फैलाओ । देश भक्ति करनी है तो देश भक्ति देश को बाटने से नहीं होती ।

राहुल गांधी ने ये मानना है की देश भक्ति सिर्फ भारत के झंडे को स्लूट मरने से नहीं होती है । युवाओं को डरना नहीं चाहिए और दिल से नफरत मिटा कर देश के लिए कुछ करना चाहिए।

Related Articles

Back to top button