राहुल गांधी ने अब कोरोना पर पीएम मोदी को घेरा, कहा पीएम मोदी ने महामारी के सामने किया आत्मसमर्पण

भारत और चीन विवाद के बाद अब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोरोनावायरस को लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। इससे पहले जहां राहुल गांधी भारत और चीन विवाद को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साध रहे थे वहीं अब राहुल गांधी ने कोरोनावायरस पर एक ट्वीट करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने मेरे एक बार पीएम मोदी के सरेंडर होने की बात कही है।

राहुल गांधी ने कहा कि केंद्र सरकार के पास कोरोनावायरस से निपटने के लिए कोई योजना नहीं है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि ‘कोरोना वायरस देश के नए हिस्सों में तेजी से फैल रहा है। भारत सरकार के पास इससे निपटने का कोई प्लान नहीं है। प्रधानमंत्री खामोश हैं। उन्होंने महामारी के सामने आत्मसमर्पण और इससे निपटने से इंकार कर दिया है।’

बता दें कि पूरे भारत में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। हालात यह हो चुके हैं कि अब देश में 5 लाख से भी ज्यादा कोरोनावायरस के मामले दर्ज किए जा चुके हैं। वही पिछले 24 घंटे के अंदर देखा जाए तो कोरोनावायरस के सबसे ज्यादा मामले दर्ज किए गए हैं। इससे पहले 24 घंटे में भारत में इतने ज्यादा कोरोनावायरस संक्रमित मामले दर्ज नहीं किए गए। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार पिछले 24 घंटे में कोरोनावायरस के 18552 नए मामले दर्ज किए हैं। यह अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है।

Related Articles

Back to top button