बाढ़ के चलते राहुल को आई वायनाड की याद, पीएम से मांगी मदद

0
65

केरल के वायनाड जिले में पिछले कुछ दिनों से बाढ़ मौत और बर्बादी का तांडव कर रही है। वहां के लोकसभा सांसद और कांग्रेस नेता राहुल गाँधी ने क्षेत्र में हुई तबाही और नुकसान का जायज़ा लेने वायनाड पहुँचने की जानकारी दी है। बाढ़ की खबर मिलने के बाद से ही राहुल गाँधी ने वहां की स्थिति पर कड़ी नज़र बनाई हुई थी।

उन्होंने ट्वीट कर कहा,’अगले कुछ दिनों के लिए मैं अपने लोकसभा क्षेत्र वायनाड में स्थित रहूंगा, जो बाढ़ से तबाह हो चुका है। मैं वायनाड में राहत शिविरों का दौरा करूंगा और जिला और राज्य के अधिकारियों के साथ राहत उपायों की समीक्षा करूंगा।’ इससे पहले राहुल ट्वीट के ज़रिये केरल में मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं, क्षेत्रीय जनता और गैर सरकारी संगठनों से वायनाड में मदद पहुँचाने की अपील की थी।

पहले भी जाने वाले थे राहुल

गौरतलब है कि राहुल गाँधी पिछ्ले एक हफ्ते से क्षेत्रीय सरकार और केंद्रीय सरकर से संपर्क कर वहां यथासंभव सहायता पहुँचाने की कोशिश में लगे थे। इससे पहले भी वे वायनाड को रवाना होने वाले थे। लेकिन अधिकारियो की सलाह पर उन्होंने यात्रा को बाद के लिए स्थगित कर दिया था। उन्होंने ट्वीट कर बताया था कि अधिकारियो की मंज़ूरी मिलते ही वे वायनाड दौरे के लिए रवाना हो जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here