तेजस्वी के साथ वोट डालने पहुंची राबड़ी देवी, कहा – बिहार को बदलाव की जरूरत है….

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में दूसरे चरण के लिए मतदान शुरू हो चुका है। दूसरे चरण में 17 जिलों की 94 विधानसभा सीटों के लिए वोटिंग हो रही है। इसी क्रम में दिग्गज नेता भी वोटिंग के लिए बाहर आ रहे हैं। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपनी मां और पूर्व सीएम राबड़ी देवी के साथ मतदान किया है।

राजद नेता तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी ने पटना के वेटरनरी कॉलेज मैदान में स्थित मतदान केंद्र संख्या 160 पर पहुंचकर वोटिंग की। इस दौरान बिहार की पूर्व सीएम और आरजेडी नेत्री राबड़ी देवी ने कहा कि ” बिहार में बदलाव और विकास की जरूरत है।

तेजस्वी, तेजप्रताप और राबड़ी देवी ने की वोटिंग

वहीं तेजस्वी और राबड़ी देवी के अलावा तेजप्रताप यादव ने भी आज अपने बूथ पर जाकर वोटिंग की है। वोट देने के बाद तेजप्रताप यादव ने कहा कि जनता बिहार में बदलाव चाहती है, मैं लोगों से अधिक से अधिक वोट डालने की अपील करता हूं ताकि बिहार में एक सकारात्मक और विकासशील सरकार बन सके। इससे पहले तेजस्वी यादव ने मीडिया से बातचीत में कहा था कि परिवर्तन की इस सुनामी में बिहार के लोग ‘पढ़ाई, कमाई, दवाई, सिंचाई, महंगाई’ के एजेंडे पर मतदान करेंगे। मुझे यकीन है कि वे हमारे लिए मतदान करेंगे क्योंकि वे राज्य में बदलाव चाहते हैं, वे सक्रिय और प्रगतिशील सरकार चाहते हैं। तेजस्वी ने कहा कि बिहार की जनता बदलाव के लिए वोट करेगी।

Related Articles

Back to top button