प्रेस क्लब में सजा दिवाली लाइफ स्टाइल मेला।

प्रेस क्लब के आंगन में दो दिन तक दिवाली मेले की ऐसी रौनक रही। जहां हर तरह के रंगों से माहौल खुशनुमा लग रहा था। इस मेले को प्रेस क्लब ऑफ इंडिया के साथ ब्रेंडसन

प्रेस क्लब के आंगन में दो दिन तक दिवाली मेले की ऐसी रौनक रही। जहां हर तरह के रंगों से माहौल खुशनुमा लग रहा था। इस मेले को प्रेस क्लब ऑफ इंडिया के साथ ब्रेंडसन प्रमोशन कंपनी ने मिलकर आयोजित किया। मेले में क्लब के सदस्यों ने जमकर खरीदारी का आनंद उठाया। पंद्रह दुकानों में त्यौहार की ज़रूरत के सभी सामान मौजूद थे। सबसे पहले स्टॉल पर गए तो वहां आईटीसी का हाई क्वालिटी आटा, चावल और दालें मौजूद थीं। इसके आगे बनारसी और सिल्क की रंगीन साड़ियां दुकान को चमका रही थीं। वहीं बराबर की दुकान पर अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड की चादरें और तकिये बेहद सस्ते दामों में मिल रहे थे। उससे आगे बढ़े तो घर के किचन में इस्तेमाल होने वाले सभी हाउस होल्ड आइटम्स मौजूद थे। बराबर के स्टॉल पर महेश फूड प्रोडक्ट्स की टीम कई तरह की नमकीन और मुंह में ताज़गी भरने वाले माउथ फ्रेश्नर्स लेकर आई थी। जीयूबबी कंपनी महिलाओं के लिए ब्यूटी प्रोडक्ट्स की स्पेशल सेल लेकर आई थी। मेले की ख़ास रौनक बढ़ा रही थीं अंतर्राष्ट्रीय पेंटर मधु धीर की पेंटिंग्स। वहीं मूक बधिर बच्चों के द्वारा बनाये गए खूबसूरत जूते और बैग भी मेले में आकृषण का केन्द्र थे।

 

अथिना कंपनी की टीम ग्रीस से लाया गया ऑलिव ऑयल और शहद काफी मुनासिब दामों में बेच रहे थे।

 

 

इसके आगे की दुकान पर कश्मीर के कपड़े चमक बिखेर रहे थे। बराबर में ही शीशा क्रियेशन की लेडिज़ पार्टी वियर की दुकान भी मेले की खूबसूरती को बढ़ा रही थी। सबसे आखिर में लगी एक दुकान हर किसी को अपनी तरफ खींच रही थी। क्योंकि यहां बिक रहे थे ऑर्गेनिक फ्लेवर्ड शहद के अलावा कई तरह के मिक्स ड्राइफ्रूट्स।

 

इस मेले की खूबसूरती बढ़ा रही थी रंग बिरंगी स्काई फैंसिंग।

Related Articles

Back to top button