प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार से की मुलाकात। जानिए इसके पीछे का राज़।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर, उनके पूर्व डिप्टी, हफ्तों से एक-दूसरे पर तीखे हमले कर रहे हैं। कल शाम,

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर, उनके पूर्व डिप्टी, हफ्तों से एक-दूसरे पर तीखे हमले कर रहे हैं। कल शाम, दोनों ने 45 मिनट तक मुलाकात की, जिससे 2024 के राष्ट्रीय चुनाव में सहयोग की अटकलें तेज हो गईं। नीतीश कुमार की जनता दल यूनाइटेड के पूर्व नेता पवन वर्मा ने कथित तौर पर बैठक की व्यवस्था की और वह भी मौजूद थे।

दिलचस्प बात यह है कि किशोर पिछले कुछ महीनों में सीएम की आलोचना करने में काफी मुखर रहे हैं और ऐसे में दोनों नेताओं के बीच हुई एक गुपचुप मुलाकात ने कई लोगों के होश उड़ा दिए हैं. कुछ दिन पहले, किशोर, जिन्हें 2015 के विधानसभा चुनावों में सीएम की जीत का श्रेय दिया गया था, ने यहां तक ​​​​कहा था कि ‘नीतीश कुमार खुद भी गारंटी नहीं दे सकते कि वह फिर से पक्ष नहीं बदलेंगे।’ नीतीश कुमार ने उन्हें पूर्व राज्यसभा सांसद पवन कुमार वर्मा के माध्यम से बुलाया और किशोर मंगलवार की रात दो घंटे सीएम आवास पर रहे और विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। किशोर ने जनता दल (यूनाइटेड) के प्रमुख पर कई स्वाइप किए, जिसमें सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए विपक्ष को एकजुट करने के प्रयास का मज़ाक उड़ाया गया।

Related Articles

Back to top button