निकहत बानो का संबंध, विदेशी दस्तावेजों से, पुलिस का बडा खुलासा…

उत्तर प्रदेश –उत्तर प्रदेश की चित्रकूट जेल में विधायक अब्बास अंसारी की पत्नी से जब पूछताछ की गई तो हैरान कर देने वाला सच सामने आया ।जिसकी वजह से निकहत बानो की मुसीबतें बढ़ती दिख रही हैं। लखनऊ की एक अदालत ने निकहत को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेजा था, जहां उनसे लगातार पूछताछ जारी है।

वहीं पुलिस हिरासत के दूसरे दिन निकहत बानो और उनके ड्राइवर से 8 घंटे तक पूछताछ चली।निकहत बानो की रिमांड का रविवार को अंतिम दिन है। जबकि उनके ड्राइवर नियाज अहमद की 5 दिन की रिमांड तक चलेगी ।बता दें कि निकहत बानो की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने कहा था कि निकहत के पास से 2 मोबाइल फोन के अलावा विदेशी मुद्रा समेत कई आपत्तिजनक सामान बरामद किए गए थे। चित्रकूट जेल में बंद विधायक अब्बास अंसारी से मिलने के लिए पत्नी निकहत बानो गैर कानूनी ढंग से मिलने जाती थीं।

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की बहू और विधायक अब्बास अंसारी की पत्नी निकहत बानो से उत्तर प्रदेश SIT, STF और साइबर टीमों ने सवाल-जवाब किए। पुलिस की टीमों ने सीडीआर रिपोर्ट के आधार पर निकहत के मोबाइल से मिले विदेशी नंबरों के संबंध में भी जानकारी हासिल की।विधायक पति अब्बास अंसारी को जेल में सुविधाएं देने के लिए जेल के अफसरों तथा कर्मियों को उपहार पैसा व प्रलोभन देने के मामले में निखत बानो का भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के दांत कस्टडी में रखा था।निखत पर अपने पति अब्बास अंसारी को जेल से भगाने की साजिश रचने व साक्ष्य मिटाने के साथ ही भ्रष्टाचार का भी इल्जाम है।

Related Articles

Back to top button