प्रेमिका से मिलने पहुँचा युवक की हो गई हत्या पुलिस जाँच में जुटी

राजधानी पटना में प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या हुई है.17 साल के इस युवक की हत्या गले में चाकू गोदकर की गयी है। खून से सनी हुई उसकी लाश रविवार को मिली है। यह हत्या तब हुई जब वो युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था। इसके बाद खूब हंगामा हुआ।

यह घटना बहादुरपुर थाना के तहत न्यू अजीमाबाद कॉलोनी की है। घटना की सूचना मिलने के बाद युवक के परिजन आक्रोशित हो गए और प्रेमिका के घर पर हमला बोल दिया. प्रेमिका के घर पर पथराव किया गया है. इस घटना के बाद अफरातफरी का माहौल बना हुआ है. पुलिस ने प्रेमिका समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.
जानकरी के अनुसार, मौत के घाट उतारे गए युवक का नाम अंशु है। वह अपने परिवार के साथ संदलपुर इलाके में रहता था। कुछ दूर पर ही न्यू अजीमाबाद कॉलोनी में इसकी प्रेमिका का घर है। अब तक जो बात सामने आई है, उसके मुताबिक शनिवार की देर रात प्रेमिका ने अंशु को कॉल कर अपने घर मिलने के लिए बुलाया था। अंशु अपने घर से तुरंत निकल गया। उस वक्त रात के करीब एक बजे रहे थे। अंसु वापस अपने घर नहीं लौटा।सुबह होने पर उसकी लाश मिली तो परिवार के साथ-साथ इलाके के लोग गुस्से में आ गए। पुलिस की जांच पता चला कि अंशु पहले भी दो बार अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर जा चुका था। उस दरम्यान लड़की के परिवार वालों ने उसे रंगे हाथ पकड़ा भी था। उस वक्त उसे हिदायत देकर छोड़ दिया गया था, लेकिन इस बार शक है कि प्रेमिका के परिवार ने अंशु की हत्या कर दी।

Related Articles

Back to top button