इलाका सील से पहले किराना शॉप से राशन खरीद रही भीड़ पर टूटी पुलिस, वीडियो वायरल

लॉक डाउन के दौरान राशन लेने के लिए किराना खड़ी भीड़ को देखकर पुलिस का गुस्सा फुट पड़ा। पुलिस ने दुकानदार और ग्राहक की जमकर खबर ली। पुलिस ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। बाहर घूमने वाले लोगों और दुकान पर सामान खरीदने आए लोगों की जमकर पिटाई की । पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चला है। मामला मेरठ के अति संवेदनशील श्रेणी में आ चुके थाना कोतवाली इलाके के शाहपीर गेट का है ।

दरअसल मेरठ में 11 जगहों को कोरोना के हॉटस्पॉट के तौर पर चुना गया है और उन इलाकों को सील करने के आदेश दिए गए हैं। ऐसे में इलाकों में दुकान खोलने और भीड़भाड़ देखने पर पुलिस सीधे तौर पर कार्रवाई कर रही है। जहां इन इलाकों को सील करने के आदेश हुए तो वहीं लोगों ने अपने घरों में राशन भरने की कोशिश की होड़ सी लग गई ,कोतवाली थाना क्षेत्र के शाहपीर गेट पर लोग किराना स्टोर पर पहुंचे तो मौके पर पुलिस पहुंची और पुलिस ने जमकर दुकान पर आए लोगों के साथ मारपीट की , दुकानदार की भी जमकर खबर ली गई ।

आपको बता दें कि ये इलाका अति संवेदनशील श्रेणी में आ चुका है और इस इलाके को भी कोरोना का हॉट स्पॉट चुना गया है क्योंकि महाराष्ट्र के अमरावती से ,आए युवक ने यहां आकर भी कोरोनावायरस को फैलाया था और यहां से कई परिवारों को को क्वारंटाइन किया गया था, अब इस इलाके को सील करने के आदेश आ चुके हैं जबकि सील होने से पहले ही लोग अपने-अपने घरों में राशन रखने के लिए दुकानों पर पहुंच गए ।इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जमकर लाठियां चलाई।

Related Articles

Back to top button