चोरी के ट्रैक्टर काटते पुलिस ने दो लोगो गिरफ्तार किया

शामली, उत्तर प्रदेश जनपद शामली पुलिस के महत्वपूर्ण सफलता हाथ लगी है जहाँ पर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने छापेमारी करते हुए चोरी के ट्रैक्टर काट रहे दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है जबकि तीन लोग मौके से फरार हो गए।

आरोपियों के घरों से पुलिस ने भारी मात्रा में कटे हुए ट्रैक्टर के स्पेयर पार्ट्स भी बरामद किए हैं वही फरार हुए तीनो आरोपियों की गिरतारी के लिए लगातार दबिशें दी जा रही है। चोरी के ट्रैक्टर काटने मव पकड़े गए दोनो आरोपी और तीनों फरार आरोपी भाई भाई है जो कि काफी समय से इस काम को अंजाम दे रहे थे।

ये भी पढ़े –टिकट दलालों के चंगुल में फंसा यात्री, नाबालिको पर बनाया सीनियर सिटीजन का टिकट

आपको बता दे कि मामला जनपद शामली के थानाभवन थानाभवन थाना क्षेत्र का है जहाँ पर पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि कस्बे की अस्पताल कॉलोनी में कय्यूम पुत्र नानू के घर पर कुछ लोग बाहर से चोरी के ट्रैक्टर लाकर उन्हें काटकर उनके स्पेयर पार्ट्स बाजार में सप्लाई कर रहे हैं। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने टीम बनाकर काम करते हुए मौके पर जाकर छापेमारी की जिसमें पुलिस ने मौके पर ट्रैक्टर काट रहे दो सगे भाई याकूब व नईम को गिरफ्तार कर लिया जबकि उनके अन्य तीन भाई पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गए।

छापेमारी के दौरान आरोपियों के घर से पुलिस ने भारी मात्रा में कटे हुए ट्रैक्टर के स्पेयर पार्ट्स बरामद किए हैं। पकड़े गए आरोपियों ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह दंगे के समय में जनपद मुजफ्फरनगर के गांव सिसौली से पलायन कर थानाभवन की अस्पताल कॉलोनी में आकर बस गये थे। वह आसपास के क्षेत्र से चोरी के ट्रैक्टर खरीद कर उनके स्पेयर पार्ट्स काटकर बाजार में सप्लाई करते थे।

 

Related Articles

Back to top button