पीएमओ ठग के पिता ने दिया भाजपा से इस्तीफा

गुजरात के मुख्यमंत्री कार्यालय के एक वरिष्ठ अधिकारी, हितेश पंड्या ने अपने बेटे के “प्रधान मंत्री कार्यालय” की एक नकली ‘आधिकारिक’ टीम का हिस्सा होने के बड़े विवाद के बाद इस्तीफा दे दिया है, जिसने जम्मू-कश्मीर प्रशासन और सुरक्षा तंत्र को अपने आप को सुरक्षित रखने के लिए धोखा दिया था। जेड प्लस सुरक्षा कवर, पांच सितारा होटल में आधिकारिक आवास जैसे सुविधाओं का फायदा उठाया था।
पांड्या के पुत्र अमित हितेश पांड्या, ठग किरण भाई पटेल के नेतृत्व वाली एक नकली ‘आधिकारिक टीम’ का हिस्सा थे, जिसने सुरक्षा बलों से घिरे बर्फ का आनंद लेते हुए उनकी तस्वीरें सामने आने के बाद सुर्खियां बटोरी थीं।

श्री पंड्या, जो 2001 से गुजरात के मुख्यमंत्री के जनसंपर्क अधिकारी (पीआरओ) के रूप में कार्यरत थे, ने कल देर शाम मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल को अपना इस्तीफा सौंप दिया।

अपने त्याग पत्र में, श्री पंड्या ने कथित तौर पर कहा है कि वह नहीं चाहते कि प्रधानमंत्री कार्यालय और गुजरात के मुख्यमंत्री कार्यालय की छवि धूमिल हो, भले ही उनका बेटा “निर्दोष” है।

“मेरा बेटा निर्दोष है। हालांकि, मैं नहीं चाहता कि सीएमओ और पीएमओ की छवि खराब हो, और इसलिए मैं पद से इस्तीफा दे रहा हूं,” श्री पांड्या ने इस्तीफे पत्र में कहा है।

गुजरात बीजेपी ने कथित तौर पर अमित पंड्या को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया है। वह गुजरात में उत्तर क्षेत्र के लिए पार्टी के सोशल मीडिया विभाग के प्रभारी थे।

हालांकि, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने नकली पीएमओ टीम मामले में आरोपी के रूप में अमित पंड्या का नाम नहीं लिया है। इसके बजाय अमित और उनके साथी गुजराती साथी जय सीतापारा को मामले में गवाह बनाया गया है।

पीएमओ के एक वरिष्ठ अधिकारी के रूप में चार महीने से अधिक समय तक आधिकारिक प्रोटोकॉल का आनंद लेने के बाद कॉनमैन किरण भाई पटेल को इस महीने की शुरुआत में गिरफ्तार किया गया था। हालांकि, अमित और जय सीतापारा को पुलिस ने छोड़ दिया।

Related Articles

Back to top button