पटना: भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, साला और दोस्त हिरासत में

पटना। बिहार की राजधानी पटना में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) जयंत मण्डल के उपाध्यक्ष राजेश कुमार झा ‘राजू बाबा’ की गोली मारकर हत्या कर दी गयी । बेउर थाना क्षेत्र के तेज प्रताप नगर में सीताराम उत्सव हाल के पास बाइक सवार दो नकाबपोश अपराधियों ने उनकी कनपटी पर गोली मार दी, जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

यह घटना गुरुवार की सुबह 6 बजे के आसपास की है। राजू बाबा मॉर्निंग वॉक से अपने घर वापस लौट रहे थे। इसी क्रम में पहले से घात लाए बैठे अपराधियों ने उनपर हमला कर दिया। हत्या के कारणों का भी तक पता नहीं चल पाया है। लेकिन, पुलिस ने इस मामले में उसके साले और उसके दोस्त को हिरासत में ले लिया है। पुलिस घटना के बाद से आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। अभी दो दिन पहले ही राजेश कुमार झा उर्फ राजू बाबा बीजेपी में शामिल हुए थे।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि राजेश कुमार झा उर्फ राजू बाबा सुबह अपने तेजप्रताप नगर मुहल्ला स्थित अपने घर के पास प्रतिदिन टहलने जाया करते थे। संभवतः इसकी सूचना अपराधियों को थी, इसी कारण उन लोगों ने उनकी हत्या के लिए यह समय चुना था। पुलिस के अनुसार दोनों अपराधी अपना मुंह ढंके हुए थे, इसलिए उनकी अभी तक पहचान नहीं हुई है। बेउर के थाना प्रभारी फूलदेव चौधरी ने बताया कि हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। उन्होंने हालांकि बताया कि प्रथम दृष्टया संपत्ति को लेकर विवाद बताया जा रहा है। पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button