तिहाड़ में चिदम्बरम से मिलने पहुंचे सोनिया-मनमोहन, उत्साहित चिदम्बरम ने मोदी पर साधा निशाना

0
118

सोमवार सुबह कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गाँधी(Sonia Gandhi) और मनमोहन सिंह तिहाड़ जेल में पी. चिदंबरम(P. Chidambaram) से मिलने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने ट्वीट कर करते हुए प्रधानमंत्री मोदी के हाउडी मोदी (Howdy Modi) पर निशाना साधा। चिदंबरम ने कहा कि बेरोजगारी के अलावा भारत में सब अच्छा है.

प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को 50 हजार अमेरिकी भारतीयों को संबोधित करते हुए ‘हाउडी मोदी’ के जवाब में कहा था कि भारत में सब कुछ ठीक है। इसके जवाब में पी. चिदंबरम(P. Chidambaram) ने भी ट्वीट किया। चिदंबरम ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, बेरोजगारी, नौकरियों का जाना, कम मेहनताना, भीड़ द्वारा हिंसा, कश्‍मीर में विपक्षी नेताओं को जेल में डालने के अलावा भारत में सब कुछ अच्‍छा है। इसके साथ ही उन्होंने सोनिया गाँधी और मनमोहन सिंह(Manmohan Singh) को जेल में आकर मिलने के लिए धन्यवाद भी दिया। बता दें कि कई दिनों से तिहाड़ जेल में बंद चिदंबरम की जमानत याचिका पर आज सुनवाई होगी।

हाओडी मोदी? मजामा छे

गौरतलब है कि ह्यूस्टन(Houston) में राष्ट्रपति ट्रंप की मौजूदगी में पीएम ने हाउडी मोदी का अर्थ कई दूसरी भाषाओं में बताया। उन्होंने कहा, सब चंगे सी, मजामा छे, एलम सौकियाम, सब खूब भालो, सबू भाल्लाछी। इसके बाद अमेरिकी नागरिकों को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा, मेरे अमेरिकी मित्र इससे आश्चर्यचकित हैं कि मैंने क्या कह दिया। प्रेसिडेंट ट्रंप और मेरे अमेरिकी मित्रों, मैंने भारतीय भाषाओं में सिर्फ यह कहा है कि सब कुछ ठीक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here