रिपोर्ट आने के बाद ही अय्यर के चोट के बारे में कुछ स्पष्ट होगा : धवन

दुबई। दिल्ली कैपिटल्स ने बुधवार को यहां दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स को 13 रन से हरा दिया। लेकिन इस मैच में कप्तान श्रेयस अय्यर के चोटिल होने के कारण दिल्ली की टीम को करारा झटका लगा है।

राजस्थान की पारी के पांचवें ओवर में अय्यर गेंद को रोकने की कोशिश करते हुए अपना कंधा चोटिल करा बैठे और गंभीर दर्द के कारण उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा। मैच के बाद अय्यर की जगह कप्तानी कर रहे शिखर धवन ने कहा कि अय्यर दर्द में हैं और रिपोर्ट आने के बाद ही पूरी तस्वीर के बारे में पता चलेगा।

धवन ने मैच के बाद कहा, “श्रेयस थोड़ा दर्द में है। वह अपना कंधा हिला पा रहे हैं। मुझे खुशी है कि हमने यह मैच जीत लिया है।” श्रेयस अय्यर का चोटिल होना दिल्ली कैपिटल्स के लिए बड़ा झटका है, क्योंकि रिषभ पंत,तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा और स्पिन गेंदबाज अमित मिश्रा पहले ही चोटिल होकर बाहर हैं।

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स ने बुधवार को राजस्थान रॉयल्स को 13 रन से हरा दिया। दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 161 रन बनाये थे,जवाब में राजस्थान की टीम 8 विकेट के नुकसान पर 148 रन ही बना सकी।

धवन ने कहा, ” राजस्थान के खिलाफ टीम का वापसी करना काफी अच्छा प्रयास था। हमें हमेशा विश्वास था कि हमारे पास एक मौका है। हम जानते थे कि उनकी बल्लेबाजी में उतनी गहराई नहीं है।”

उन्होंने कहा, “हमें पता था कि अगर हम शीर्ष क्रम का विकेट हासिल कर लेते हैं, तो हमें उन्हें समेटने में ज्यादा वक्त नहीं लगेगा और ऐसा ही हुआ।”

Related Articles

Back to top button