अमृतसर के होटल में फायरिंग, एक पुलिसकर्मी भी हुआ घायल

पंजाब के अमृतसर में जम्मू कश्मीर में हत्या करके भागे दो आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जम्मू कश्मीर की पुलिस दोनों आरोपियों को पकड़ने के लिए रात सवा 2:00 बजे रेलवे स्टेशन के पास होटल भारत पहुंची थी। जब आरोपियों को पकड़ा गया तो उन्होंने फायरिंग कर दी।

जिसमें एक कर्मचारी घायल हो गया। घायल पुलिस वाले को अमनदीप नमक अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। अमृतसर सिविल लाइन की पुलिस ने फायरिंग करने वाले दोनों आरोपियों अर्जुन चौधरी उर्फ जाट और अतुल चौधरी उर्फ रवि को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है।

थाना सिविल लाइन की एस‌एच‌ओ खुशबू शर्मा ने बताया कि जम्मू कश्मीर की पुलिस द्वारा कल उनके साथ संपर्क किया गया था। इसके बाद सिविल लाइन के ऐएस‌आई राजेंद्र कुमार बतौर गाइड उनके साथ शामिल हो गए थे।

25 दिसंबर को मर्डर करके भागे थे आरोपी

जम्मू कश्मीर पुलिस में सब इंस्पेक्टर दीपक शर्मा ने बताया कि 25 दिसंबर को सांबा में हत्या का मामला सामने आया था। इस केस में नाम जड़ आरोपी अरुण चौधरी उर्फ अब्बू जाट और अतुल चौधरी उर्फ रवि फरार हो गए थे जहां में पता चला कि दोनों ही अमृतसर के होटल में छिपे है। उसके बाद अमृतसर पुलिस के साथ संपर्क बनाया।

सब इंस्पेक्टर दीपक शर्मा ने बताया कि अमृतसर पुलिस को साथ लेकर टीम आरोपियों के कमरे तक पहुंची, दरवाजा खोलने जवान ईदू भूषण ने आरोपी अरुण चौधरी को पकड़ लिया तो यह देखकर अतुल चौधरी ने हिंदू भूषण की कमर पे गोली चला दी।

अमृतसर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। जल्दी आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद रिमांड पर लिया जाएगा। वहीं घायल पुलिसकर्मी का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

Related Articles

Back to top button