कोझिकोड में एयर इंडिया के विमान हादसे में मरने वाला एक शख्स निकला कोरोनावायरस पॉजिटिव

केरल के कोच्चि कोड एयरपोर्ट पर एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया था जिसमें से 18 लोगों की मौत हो गई थी। इन 18 लोगों में से दो पायलट ही हैं। वंदे भारत मिशन के तहत दुबई से कोझीकोड आ रहा विमान रनवे पर फिसल गया था जिसके बाद यह बड़ा हादसा हुआ और लोगों को जान गंवानी पड़ी लेकिन अब खबर है कि इस हादसे में मरने वाले यात्रियों में एक शख्स कोरोनावायरस पॉजिटिव पाया गया है।

जी हां विमान हादसे को लेकर इस समय जांच चल रही है और स्थिति का जायजा लेने के लिए नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी और विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरण के अलावा केरल के मुख्यमंत्री पी. विजयन और राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान मौके पर पहुंचे हुए हैं। इस जांच में पता चला है कि एक यात्री जो कि हादसे में मारा गया है वह कोरोनावायरस पॉजिटिव था।

बता दें कि कोरोनावायरस के बीच वंदे भारत मिशन के तहत एयर इंडिया एक्सप्रेस का AXB1344 बोइंग 737 दिमाग दुबई से कोझीकोड आ रहा था और उस समय केरल में तेज बारिश भी हो रही थी। दुबई से 184 यात्रियों और क्रू के 6 सदस्यों को लेकर जब यह विमान कोझीकोड पहुंचा तो रणबीर परी है विमान फिसल गया और इसके दो टुकड़े हो गए।

Related Articles

Back to top button