ओमप्रकाश राजभर ने असदुद्दीन ओवैसी से मांगी मदद, दिया ये ऑफर

गठबंधन में शामिल होते हैं तो दी जाएंगी इतनी सीटें

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए समजवादी पार्टी के साथ गठबंधन कर चुके सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी  के मुखिया ओमप्रकाश राजभर ने अब बीजेपी को हराने के लिए AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी से मदद मांगी है. ओवैसी ने एक बयान में कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में  अखिलेश यादव के साथ गठबंधन में शामिल हो जाएं. उन्होंने कहा कि वे गठबंधन में शामिल होते हैं तो उन्हें 5-10 सीटें दी जाएंगी। राजभर ने कहा कि 100 सीटों पर चुनाव लड़ने से उन्हें जीत नहीं मिलेगी 5-10 सीटों पर चुनाव लड़ते हैं तो उनका जीतना तय है.

सीटों को लेकर राजभर ने कही ये बात

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि , 100 सीटों पर मत लड़िए। 100 सीट कोई भी पार्टी नहीं देगी. हमने कहा कि 100 सीट मत मांगिए, कोई नहीं देगा. 10 सीट पर लड़ना है तो बताइए फिर बात करें. ओवैसी लोकसभा सांसद हैं और हिंदुस्तानी हैं. उनसे गठबंधन में हर्ज नहीं।’ राजभर के इस बयान के बाद AIMIM और बीजेपी की तरफ से तीखी प्रतिक्रिया भी आई. AIMIM प्रवक्ता वसीम वकार ने राजभर के बयान को भ्रम फैलाने वाला बताया और कहा कि अखिलेश यादव बताएं कि वो कौन सी 10 सीटें हैं जो वे हमें देंगे. उन्होंने कहा कि राजभर सिर्फ गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं. उधर बीजेपी ने भी राजभर के बयान पर हमला बोलते हुए कहा कि आज पता चल गया कि ओवैसी किसकी बी टीम हैं.

कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ सिंह ने दी  कड़ी प्रतिक्रिया

ओमप्रकाश राजभर  के बयान के बाद योगी सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ सिंह ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि ओमप्रकाश राजभर के बयान से यह साबित हो गया है कि ओवैसी बीजेपी की बी टीम नहीं है बल्कि सपा की बी टीम है. सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा है कि जो सच था वह अब लोगों के सामने आ गया है. उन्होंने कहा है कि सपा और एआईएमआईएम व अन्य दल एक साथ मिलकर प्रदेश में सांप्रदायिकता का माहौल बना रहे हैं. असदुद्दीन ओवैसी तो सांप्रदायिकता फैलाने के माहिर है. सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा है कि यूपी चुनाव में जितनी सांप्रदायिक नौटंकी कर सकते हैं ओवैसी करेंगे, उससे जो लाभ है वह समाजवादी पार्टी को मिले इस दिशा में काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा है कि अब सच सामने है और जनता ही इस मामले में कोई फैसला करेगी.

Related Articles

Back to top button