अखिलेश सबको माल दे रहे है: ओपी राजभर, जाने पूरा मामला!

आज आरबीआई से लोन लेने वाले उद्योगपतियों का कर्ज अगर माफ हो सकता है तो गरीबों का घरेलू बिजली का बिल क्यों नहीं माफ हो सकता है।”

उत्तर प्रदेश में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर इन दिनों सावधान यात्रा कर रहे हैं। इस दौरान सिद्धार्थनगर पहुंचे राजभर ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। 2024 के चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि अखिलेश तो खुद पैदल हो गए। किसके बूते सरकार बनाएंगे। चच्चा चले गए, बच्चा भी चले गए। अब कौन बचा है।

 

उनके नवरत्न खुद अपना बूथ नहीं जिता सकते: सिद्धार्थनगर के बासी विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करते हुए ओपी राजभर ने कहा कि उनके जो नवरत्न हैं, वह खुद अपना बूथ नहीं जिता सकते। ये लोग उनको लोकसभा में जिताएंगे। उन्होंने कहा, “आजादी के 75 साल हो गए और इतने सालों में इस देश की जनता सिर्फ नेताओं द्वारा ठगी जा रही है। प्रदेश में 1931 के बाद से जातिगत जनगणना नहीं हुई है।”

 

उन्होंने कहा कि आज देश में सहज, एक समान और फ्री शिक्षा की जरूरत है, लेकिन कोई नेता इस पर बोलने को तैयार नहीं है। ओपी राजभर ने कहा, “आज आरबीआई से लोन लेने वाले उद्योगपतियों का कर्ज अगर माफ हो सकता है तो गरीबों का घरेलू बिजली का बिल क्यों नहीं माफ हो सकता है।”

 

पार्टी कार्यकर्ताओं से मांगा चंदा: वहीं, सावधान यात्रा लेकर संतकबीरनगर जिले के हैसर क्षेत्र में पहुंचे ओपी राजभर ने जनसभा को संबोधन के दौरान मंच से ही गाड़ी में तेल भराने के नाम पर चंदा मांग लिया। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सुभासपा प्रमुख ने कहा कि गरीबों, दलितों एवं शोषित समाज के लिए लड़ाई जारी है। इसके बाद जैसे ही उन्होंने मंच से गमछा फैलाकर लोगों के सामने फैलाया, वैसे ही चंदा देने के लिए भारी भीड़ इकट्ठा हो गई और देखते ही देखते उनकी चादर भर गई।

 

अखिलेश सबको माल दे रहे: इससे पहले सुभासपा में हो रहे बिखराव को लेकर ओपी राजभर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि लोग साजिश का शिकार हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी बनी नहीं, दूसरा वोट मिला नहीं और सब लोग अखिलेश यादव से मिल लिए। राजभर ने आरोप लगाया कि अखिलेश सबको माल दे रहे हैं और पार्टी चल रही है। ओमप्रकाश राजभर ने अखिलेश से सवाल किया कि पांच साल में साढ़े चार साल बैठ कर लूडो खेलोगे और 6 महीने में आकर सत्ता पाओगे? जो 5 साल मेहनत करता है वो डिस्टिंशन पाएगा कि आप?

Related Articles

Back to top button